राजेश पासवान बने भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश प्रभारी

0
  • कार्यकर्ताओं ने की स्वागत

झारखण्ड/धनबाद (ब्यूरो, राजेन्द्र वर्मा) : आज झरिया स्थित बनिया हीर में भाजपा भागा मंडल के पूर्व महामंत्री धर्मवीर पासवान जी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक सम्पन्न हुई।

बैठक में भाजपा अनुसूचित जाति संथाल परगना के प्रभारी का मनोनीत होने पर राजेश पासवान जी को बुके एवं माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इसके अलावा भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर जिला अध्यक्ष मोहम्मद नौशाद खान जी का मनोनीत होने पर उनका भी कार्यकर्ताओं ने जोरदार तरीके से स्वागत किया।

प्रभारी श्री पासवान ने कहा कि भाजपा द्वारा मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है मेरी कोशिश रहेगी की मैं इस संगठन को ऊपर तक ले जाने का भरपूर प्रयास करूँगा। उन्होंने यह भी कहा कि संथाल परगना में रहने वाले अनुसूचित जाति के लोगों को ख्याल रखते हुए उस दिशा में काम करूंगा।श्री पासवान ने अपने कार्यकर्ताओं को इस उल्लास को देखते हुए सभी को बधाई देते हुए कहा कि आप लोगों ने जो मुझे सम्मान और प्यार दिया मैं इसे कभी नहीं भुला सकता हूं। जब भी आप लोगों को हमारी आवश्यकता पड़े, मैं आप लोगों के बीच हमेशा खड़ा रहूंगा।

अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर जिला अध्यक्ष श्री खान ने कहा कि यह सम्मान मेरे लिए एक यादगार क्षण है, जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने यह भी कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं अपने कार्यकर्ता के बल पर हूं। मैं अपने कार्यकर्ताओं के साथ-साथ जिले के अल्पसंख्यकों के बीच में रहकर हमेशा एक कड़ी की तरह काम करने का प्रयास करूंगा।

स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से वार्ड 41 के पूर्व पार्षद अनुरंजन कुमार सिंह, दल गोविंद महतो, जितेंद्र प्रसाद, बच्चा गिरी, पप्पू विश्वकर्मा, संजय पासवान, व्यास जी, जाहिद ,क्रांति, नवीन सिंह, तनवीर आलम के आलावे भाजपा के कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Report: Input

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed