फारूक को इस CM ने ममता के प्रचार के लिए दिया 50 लाख का ऑफर! जानें क्या है पूरा मामला

0
पांच राज्यों में चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है और इनमें सबसे ज्यादा चर्चा पश्चिम बंगाल के चुनाव को लेकर ही हो रही है। वजह साफ है यहां करीब एक दशक से चले आ रहे ममता के अखंड राज पर बीजेपी के राज्य में तेजी से होते उदय ने अनिश्चतता के बादल ला दिए हैं। दोनों पार्टियों के बीच की तगड़ी भिड़ंत देखने को मिल रही है। जिससे पूरे देश का सियासी पारा भी चढ़ा हुआ है।
लेकिन इन सब के बीच जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने ममता बनर्जी के समर्थन के बदले 50 लाख रुपए देने संबंधी फोन का जिक्र किया है।

 

 

 

उधमपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे एक फोन आता है आज से पांच दिन पहले और कहा जाता है कि झारखंड के मुख्यमंत्री आपसे बात करना चाहते हैं। आधे घंटे के बाद फिर फोन आता है कि मुख्यमंत्री आपसे बात करना चाहते हैं। फिर कहा जाता है कि 5 तारीख को आप कोलकाता आ जाएं मैं भी आऊंगा।
हमें ममता के लिए काम करना है और मैं पचास लाख अपने साथ लाऊंगा आपको देने के लिए। मैंने सोचा कमाल है मुख्यमंत्री होकर मुझे कह रहा है कि पचास लाख देंगे। मैंने फौरन उसी वक्त मेंबर ऑफ पॉर्लियामेंट हैं उनकी पार्टी से उनको फोन किया। सारा किस्सा सुनाया तो उन्होंने कहा कि ये वही जमात कर रही है जो हमारे खिलाफ है। देवगौड़ा जी को भी ऐसा ही फोन किया गया है।
आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed