सोशल मीडिया टीम को मुख्यमंत्री ने किया सम्मानित

0
  • शिक्षकों के गृह जिला स्थानांतरण का मुद्दा उठाया
  • उर्दू स्कूल जो पूर्व की सरकार ने दूसरे स्कूल में विलय किया था, उसे स्वतंत्र करने का मुख्यमंत्री ने दिया आश्वासन

झाारखण्ड/पाकुड़ : रांची सोहराई भवन में सोशल मीडिया के बैठक में माननीय मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन के हाथों सम्मानित हुए सोशल मीडिया में बेहतर प्रदर्शन करने वालों में पाकुड़ जिला के झामुमो जिला प्रवक्ता शाहिद इक़बाल, एजाज अहमद, आफताब आलम का अच्छे कार्य को देखते हुए उपहार देकर सम्मानित किया और मुख्यमंत्री के द्वारा सोशल मीडिया टीम को उत्साह भी बढ़ाया।

 

माननीय मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन जी को दो आवेदन पाकुड़ जिला के तरफ से दिया गया

  • गृह जिला स्थानांतरण को लेकर एकीकृत गृह जिला स्थानांतरण शिक्षक संघ पाकुड़ जिले की और से माननीय मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी को झामुमो जिला प्रवक्ता शाहिद इकबाल के माध्यम से ज्ञापन सौंपा गया। मालूम हो कि इससे पहले शिक्षकों का प्रतिनिधि मंडल जेएमएम जिला अध्यक्ष श्याम यादव से मुलाकात कर गृह जिला स्थानांतरण के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पत्र भेजकर अनुरोध करने का निवेदन किया था। जिला अध्यक्ष श्याम यादव ने मुख्यमंत्री महोदय को पत्र लिखकर एक बार गृह जिला स्थानांतरण के मुद्दे पर विचार करने का अनुरोध किया था।

 

  • जिले में 6 उर्दू स्कूल जो पूर्व की सरकार दूसरे स्कूल में विलय कर दिया था, उसे स्वतंत्र करने की मांग माननीय मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन जी से लिखित आवेदन देकर किया गया, जिसमें पाकुड़ से दो, महेशपुर से तीन एवं अमड़ापाड़ा से एक उर्दू स्कूल को स्वतंत्र करने का मांग एवं निजी भवन में उर्दू की पढ़ाई फिर से हो सकें इसके लिए मुख्यमंत्री को अवगत कराया गया।

 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आवेदन पढ़ कर आश्वासन दिया कि बहुत जल्द निदान किया जायेगा।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed