जयपुर से फरार आरोपी गुजरात में गिरफ्तार, फाइनेंस पर ली BMW कार दो लोगों को बेची

0

 

शहर में लाखों रुपए के लेनदेन और धोखाधड़ी केस में फरार युवक को पुलिस ने गुजरात के बनासकांठा जिले गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अभिषेक गुप्ता के खिलाफ सुभाषचौक निवासी दिनेश भाग चंदानी ने 14 दिसंबर 2019 को वीकेआई थाने में केस दर्ज कराया था।

 

रिपोर्ट में दिनेश ने बताया कि आरोपी अभिषेक गुप्ता ने उसकी गहरी दोस्ती थी। अभिषेक ने व्यापार में घाटा लगने पर उससे थोड़ा-थोड़ा कर 43 लाख रुपए उधार ले लिए। इसके बदले में 10 और 15 लाख रुपए के दो चैक दे दिए। शेष बकाया रकम की एवज में अभिषेक ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार दिनेश को बेच दी। करीब एक महीने बाद अभिषेक अपने परिजनों को बालाजी के दर्शनों करवाने के बहाने दिनेश से बीएमडब्ल्यू कार ले गया। इसके बाद अभिषेक ने कार वापस नहीं लौटाई।

 

दिनेश को पता चला कि अभिषेक की कार उसकी मां के नाम से थी, जो कि उसने किसी अन्य व्यक्ति को बेचकर धोखाधड़ी की। यह कार फाइनेंस पर ली गई थी। जिसका किश्तें भी बकाया थी। तब दिनेश ने वीकेआई थाने में केस दर्ज करवाया। पुलिस के अनुसंधान में आरोप सही पाए गए। तब जयपुर से गायब हो चुके अभिषेक की तलाश शुरु की। उसके गुजरात में होने की सूचना पर पुलिस टीम वहां पहुंच गई।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *