निर्माणाधीन मकान में मिला किशोरी का कंकाल, मां ने एक युवक पर लगाया था भगा ले जाने का आरोप

0

 

शहर के एसएसबी रोड पर शिवाजी नगर कॉलोनी में बंद पड़े मकान में मंगलवार को एक किशोरी का कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। जवाहरनगर थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान कपड़ों के आधार पर उसके परिवार वालों ने निशा रानी (16) के रूप में की है। निशा की मां यशोदा ने एक युवक सैंपी चौहान पर उसकी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया था।

 

बुधवार को किशोरी का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। हत्या की वजह क्या रही, इसमें कौन लाेग शामिल थे आदि की जांच की जा रही है। मृतक किशोरी 15 अक्टूबर से गायब थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और उसमें हत्या किए जाने की पुष्टि होने पर पूर्व में दर्ज अपहरण के मुकदमे को धारा 302 भी जोड़ दी जाएगी।

 

पुलिस ने बताया कि शिवाजीनगर में एक ही लाइन में 4 नए मकान बन रहे हैं। लॉकडाउन होने के कारण निर्माण रोक दिया गया था। इनमें से एक मकान के मुख्य गेट के सामने मंगलवार रैंप का निर्माण शुरू किया गया। इस दौरान जब अंदर से पानी लेने के लिए पाइप लगाने मजदूर गया, तब कंकाल पड़ा दिखाई दिया।

 

थाना प्रभारी विश्वजीत के अनुसार मकान में नर कंकाल मिलने के साथ ही दलबल सहित मौके पर पहुंच गए। मौके पर एफएसएल और एमओबी की टीमों को भी बुला लिया गया। उन्होंने बताया कि नर कंकाल की स्थिति को अनुमान लगाया गया कि मौत लगभग दो महीने पहले हुई है। वहां पड़े कपड़ों को देखकर नजदीक गली नंबर 10 में रहने वाली यशोदा और उसके परिवार वालों को बुलाया गया तो उन्होंने कपड़े देखकर कंकाल निशा का होने की पुष्टि की।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed