डीसी, एसपी व डीडीसी ने लिया कोविड-19 टीकाकरण का दूसरा डोज

0
  • कोरोना वैक्सीन को लेकर किसी भी प्रकार के अफवाहों पर ना दें ध्यान
  • सुरक्षा और सावधानी का रखें विशेष रुप से ख्याल

झारखण्ड/पाकुड़ :आज सदर अस्पताल सोनाजोड़ी में कोविड-19 टीकाकरण का कोविडशील्ड वैक्सीन का दूसरा डोज उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने लिया।

 

 

उपायुक्त के अलावे पुलिस अधीक्षक मणिलाल मंडल एंव उप विकास आयुक्त अनमोल कुमार सिंह ने भी सभी प्रक्रियाओं का पालन करते हुए कोविड-19 का वैक्सीनेशन का दूसरा डोज लिया साथ ही ऑब्जर्वेशन रूम में 30 मिनट का समय बिताते हुए वहां से प्रस्थान किया।

 

 

मौके पर उपायुक्त ने अपील किया कि जिन्होंने वैक्सीन का पहला डोज लगा चुका है और 28 दिनों के बाद अवधि पूर्ण कर लिए हैं, वे सभी लोग अपने-अपने सेशन साइट पर पहुंचकर टीका का दूसरा डोज अवश्य लगवाए।

 

 

इस दौरान उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने कहा कि कोविड-19 की वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है एवं किसी भी प्रकार की समस्या नहीं हो रही है। यह वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है एवं आम नागरिकों में फैल रही अफवाहों एवं भ्रांतियों का खंडन करते हुए कहा जिस प्रकार से जिले के सभी वरीय पदाधिकारी कोविड-19 टीकाकरण में सहयोग करते हुए वैक्सीन ले रहे हैं।

 

 

जिला अंतर्गत सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, जिला अस्पताल सहित कुल 35 सेंटर में वैक्सीनेशन कार्यक्रम चालू किया गया है। निर्धारित आयु वर्ग के व्यक्ति अपने निकटतम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों पर पहुंच कर अपना निबंधन करवाते हुए टीका अवश्य लगवाएं, यह एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम है।

 

 

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed