जरूरतमंदों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया

0

 

झारखण्ड/धनबाद (ब्यूरो, राजेंद्र वर्मा) : शक्ति समर्पण फाउंडेशन द्वारा बरमसिया के भुदा बस्ती में रहने वाले जरूरतमंदों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया गया।

 

 

खाद्य सामग्री में मुख्य रूप से चावल, आटा, दाल, आलू, मसाले एवं नमक शामिल था। एक पैकेट बनाकर सभी सामग्रियों का वितरण किया गया। इतना ही नहीं इस बस्ती के रहने वाले छोटे-छोटे गरीब बच्चों के बीच पढ़ने लिखने के लिए कॉपी, पेन, बिस्किट्स एवं टॉफी का वितरण किया गया। नवजात शिशु के लिए दूध भी उपलब्ध कराया गया है।

 

 

संस्था के अध्यक्ष संतोषी आनंद का कहना है की इस संस्था के कुछ सदस्यों के सहयोग से लाचार एवं विवश लोगों के बीच कुछ सेवा करने का मौका मिला है। मैं इस कमेटी के सभी सदस्यों को तहे दिल से धन्यवाद देती हूं। वहीं संस्था के सचिव मधु सिन्हा ने कहा की इस संस्था के माध्यम से जहां तक संभव हो पाया पूरे लॉकडाउन के दरमियां भी अपने सदस्यों के सहयोग से गरीब लोगों के बीच जाकर खाद्य सामग्री वितरण करने का सौभाग्य मिला।

 

 

संस्था के सक्रिय सदस्य के रूप में संगीता सिन्हा, कल्याणी, राखी सिंह, नेहा जी, विनोद भगत, मीनू साहू, प्रिया सिन्हा, अनीता श्रीवास्तव एवं सुषमा सिंह शामिल रहें।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed