• चिराग की MLC बीजेपी में शामिल

लोक जनशक्ति पार्टी को झटके पर झटका लग रहा है। इसी क्रम में लोजपा को करारा झटका देते हुए विधान परिषद सदस्य नूतन सिंह बीजेपी में शामिल हो गईं। पूर्व लोजपा की एमएलसी नूतन सिंह ने बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुई। बीजेपी नेता और मंत्री नीरज कुमार बबलू की पत्नी हैं नूतन सिंह।

 

 

 

 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नूतन सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलाई। लगातार लोजपा से नेताओं का पार्टी छोड़कर जाना लगा हुआ है।

 

 

बिहार की राजनीति के दिग्गज नेता माने जाने वाले केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन के बाद से ही लोजपा में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी के भीतर चिराह पासवान के फैसलों से कई नेता नाखुश बताए जा रहे हैं। जिसके चलते बीते दिनों पार्टी छोड़कर नेताओं का जाना शुरू हुआ है।

 

 

 

 

बीते दिनों लोजपा सांसद चंदन सिंह ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की थी। जिसके बाद से ही उनके जदयू में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही है। जिसके पीछे सांसद के भाई और लोजपा नेता सूरजभान सिंह का कई बार नीतीश की बड़ाई करना दिया जा रहा है। सांसद चंदन सिंह लोजपा के दूसरे सांसद डाॅ महबूब अली कैंसर के भी नाराज होने की खबर है।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed