रणथंभौर में सगाई के लिए नहीं आए रणबीर और आलिया

0

 

बॉलीवुड सितारे रणबीर कपूर, आलिया, नीतू कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नया साल मनाने सवाई माधोपुर के रणथंभौर में हैं। वे यहां के फाइव स्टार होटल अमन विलास में रुके हैं। इस दौरान मंगलवार रात सभी स्टार्स ने साथ बैठकर बॉनफायर किया। इस दौरान नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर ने कुछ फोटोज भी साझा किए। जिसमें उन्होंने लिखा कि स्टार्ट ऑफ दी न्यू इयर।

 

एक साथ सितारों के आने से कल चर्चा थी कि रणबीर और आलिया रणथंभौर में अपनी शादी या सगाई के लिए आए हैं। हालांकि, इस पर मुंबई में रणबीर के चाचा रणधीर कपूर ने साफ इंकार किया। एक न्यूज वेबसाइट के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि ये सही नहीं है। अगर रणबीर और आलिया सगाई कर रहे होते तो मेरा पूरा परिवार रणथंभौर में होता। रणबीर, आलिया और नीतू वहां नया साल मनाने गए हैं। सगाई की खबरें बिल्कुल गलत है।

बेटी रिद्धिमा कपूर ने नीतू कपूर के साथ फोटो शेयर की।

 

रणबीर, आलिया और नीतू कपूर रणथंभौर में नया साल मनाने गए, सगाई की खबरें गलत- रणधीर कपूर

रणथंभौर विजिट के दौरान आलिया और रणबीर कपूर के सगाई की अटकलें लगाई जा रही थीं। जिस पर रणबीर के अंकल रणधीर कपूर ने एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि ये सही नहीं है। अगर रणबीर और आलिया आज सगाई कर रहे होते तो मेरा पूरा परिवार रणथंभौर में होता। रणबीर, आलिया और नीतू वहां नया साल मनाने गए हैं। सगाई की खबरें बिल्कुल गलत है।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed