तापसी ने कहा-जितना खूबसूरत रांची है उतना ही स्वादिष्ट यहां का लिट्टी-चोखा, फिर आना चाहूंगी

0

एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की रांची में शूटिंग पूरी हो गई है। चार दिनों तक उन्होंने रांची के मोरहाबादी स्थित बिरसा मुंडा स्टेडियम और खेलगांव में शूटिंग की। जाने से पहले उन्होंने रांची की खूबसूरती और यहां की सुविधाओं की जमकर तारीफ की। सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा कि रांची में शूटिंग का अनुभव बेहद ही शानदार रहा। उन्होंने कहा कि जितना खूबसूरत रांची है, उतना ही स्वादिष्ट यहां का लिट्टी-चोखा है, मैं फिर आना चाहूंगी।

तापसी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट मेंं लिखा कि वह पहली बार रांची आई थी। यहां से कई सारी अच्छी यादें समेट कर वापस लौट रहीं हैं। उन्होंने लिखा है कि जितना खूबसूरत यह शहर है उतना ही स्वादिष्ट यहां का लिट्टी चोखा है। उन्होंने इसका खूब लुत्फ उठाया है।

 

तापसी के सोशल मीडिया पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उन्हें शुक्रिया कहा। इसके बाद CM को रिप्लाई करते हुए तापसी ने लिखा कि वो कोशिश करेंगी फिर से रांची आए और अन्य फिल्मों की भी शूटिंग यहां करे।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि हम आपकी और आपकी टीम की आगवानी कर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में खेल और खिलाड़ियों को बेहतर सुविधा और उनके बेहतर भविष्य को सुनिश्चित करने के लिए हम तत्पर हैं। उनके बहमुखी विकास लिए सरकार लगातार प्रयत्नशील है। इसके साथ ही सरकार झारखंड में टूरिज्म खास कर ईको टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए भी प्रयास कर रही है। तापसी ने स्टेडियम को बताया वर्ल्ड क्लास रांची में शूटिंग के दौरान तापसी पन्नू ने ज्यादातर वक्त यहां के बिरसा मुंडा स्टेडियम और खेलगांव के विभिन्न स्टेडियम में बिताया। स्टेडियम की तारीफ करते हुए तापसी ने कहा कि यहां के स्टेडियम और ट्रैक न केवल वर्ल्ड क्लास के हैं बल्कि ये एक सुरक्षित हाथों में है और बेहतर तरीके से मेंटेन हैं।

रांची के स्टेडियम में शूटिंग के दौरान तापसी। गांव की लड़की पर आधारित है कहानी डायरेक्टर आकाश खुराना की फिल्म रश्मि रॉकेट गांव की एक लड़की के पर आधारित है। जिसे भगवान ने तेज दौड़ने का आशीर्वाद दिया है। उसकी दौड़ को देख गांव वाले उसे रॉकेट के नाम से जानते हैं।

 

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed