सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने घटनास्थल पर किया सीन रिक्रिएट

0

झारखण्ड/दुमका : पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म में शामिल एक अप्राथमिक अभियुक्त मंगल मोहली को गुुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, बुधवार को हिरासत में लिए गए दूसरे आरोपी राम मोहली को पुलिस संदिग्ध मानकर पूछताछ कर रही है। गुुरुवार को एसआईटी की पांच सदस्यीय टीम ने मंगल को घटनास्थल पर ले जाकर सीन रिक्रिएट किया और कुछ नमूना एकत्र किया।

सामूहिक दुष्कर्म में शामिल सभी आरोपियों की पहचान हो चुकी है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। बुधवार की रात डीआईजी सुदर्शन कुमार मंडल व एसपी अंबर लकड़ा ने घासीपुर पंचायत जाकर घटनास्थल की जांच की। रात को पुलिस को अनुसंधान में पता चला कि घटना में सिखाजोरी गांव का मंगल मोहली भी शामिल है। गुरुवार की सुबह उसे गिरफ्तार कर मुफस्सिल थाना लाया गया।

पूछताछ में आरोपी ने सामूहिक दुष्कर्म में शामिल सभी आरोपियों के नाम का खुलासा किया।

दोपहर तीन बजे एसआईटी में शामिल डीएसपी विजय कुमार, नगर थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार व मुफस्सिल थाना प्रभारी नवल किशोर सिंह मंगल मोहली को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। आरोपी को एक जगह पर खड़ा कर जवानों की मदद से सीन को रिक्रिएट किया गया। आरोपी ने बताया कि महिला को कहां पर पकड़ा और कहां पर ले जाकर दुष्कर्म किया। पुलिस की तकनीकी सेल की टीम ने घटनास्थल से कुछ नमूने भी एकत्र किए। करीब एक घंटे तक पुलिस ने आरोपी से दुष्कर्म के हर पहलू की जानकारी ली।

पुलिस की एक टीम ने घासीपुर हटिया जाकर महिला के घर की ओर जाने वाले रास्तों की जानकारी एकत्र की।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed