मुआवजे की मांग को ले परिजनों ने किया सड़क जाम

0
  • थाना प्रभारी के समझाने पर हटा जाम

झारखण्ड/पाकुड़, अमड़ापाड़ा : जिले के अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के बरमसिया पहाड़िया कॉलोनी के पास साहेबगंज दुमका हाइवे पर विगत 9 फरवरी को बाइक और स्कार्पियो के टक्कर से बाइक सवार 27 वर्षीय करम माल की घटना स्थल में मौत और अजित तुरी घायल हो गया था।

 

 

जिसके लिए आज रविवार दोपहर को करीब एक घंटा कोल कंपनी के कोयला वाहन को रोक कर मृतक और घायल के परिजनों ने मुआवजा की मांग को लेकर सडक जाम किया।

 

 

मौके पर पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी अनिल कुमार गुप्ता सहित एसआई बीके सिंह ने जाम स्थल पहुँच कर मृतक और घायल के परिजनों को समझा बुझाकर सडक जाम को हटाया।

 

 

ज्ञात हो की दोनों युवक गोपीकांदर थाना क्षेत्र के कुश्चिरा गांव का रहने वाला है और दोनों युवक अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के रांगा टोला में ईंट भट्ठा में मजदूरी करते थे। मजदूरी खत्म कर शाम के समय दोनों युवक बाइक से वापस घर लौट रहे थे। कालोनी गांव के पास बाइक में पेट्रोल खत्म हो जाने के कारण बाइक को धकेल कर घर ला रहे थे। इसी बीच गोबिंदपुर-साहिबगंज स्टेट हाइवे पर सामने से आ रही स्कार्पियो (जेएच 16 एच 1455) ने जोरदार ठोकर मार दी। दुर्घटनास्थल पर ही करम की मौत हो गई है जबकि अजित को अमड़ापाड़ा सीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद दुमका रेफर कर दिया गया था।

 

 

 

  • क्या कहा थाना प्रभारी ने

उपरोक्त को लेकर पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी अनिल कुमार गुप्ता ने बताया की थाना में 3/24 धारा 279, 304 ए 4/5 भादवि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृतक और घायल के परिजनों की समस्या के समाधान के लिए थाना बुलाया गया है।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed