प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि यह ‘मोदी की गारंटी’ है कि उन्हें लोगों से लूटा गया एक-एक पैसा लौटाना होगा।

 

मोदी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक मीडिया रिपोर्ट शेयर की। इसमें दावा किया गया है कि झारखंड से कांग्रेस सांसद धीरज प्रसाद साहू से जुड़े एक कारोबारी समूह के विभिन्न ठिकानों से आयकर विभाग ने 200 करोड़ रुपए नकदी बरामद की है।

 

 

 

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के ‘भाषणों’ को सुनें… जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है। उन्होंने इस पोस्ट के साथ कई इमोजी भी लगाई। खबर में नोटों से भरी कई अलमारियों की तस्वीर भी प्रदर्शित की गई हैं।

 

 

 

 

कारोबारी धीरज साहू झारखंड से राज्यसभा के सांसद हैं। उनके भाई शिव प्रसाद साहू भी सांसद रह चुके हैं। आजादी के बाद से ही धीरज का परिवार कांग्रेस पार्टी से जुड़ा रहा है। उन्होंने 1977 में राजनीति में कदम रखा। 1978 में जेल भरो आंदोलन के दौरान वह जेल भी गए। जून 2009 में वह पहली बार राज्य सभा के लिए चुने गए। 2018 में उन्होंने शपथपत्र में अपनी संपत्ति 34 करोड़ रुपए बताई थी।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed