राजनीति का सुपर रविवार, पीएम की बिग्रेड परेड से हुंकार

0
  • ममता महंगाई को मुद्दा बना करेंगी पलटवार
पश्चिम बंगाल में राजनीति का सुपर संडे है। चाहे वो पूर्व पीएम भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी हो या इंदिरा गांधी सभी ने कोलकाता के इस बिग्रेड परेड मैदान से हुंकार भरी है। कोलकाता के ऐतिहासिक बिग्रेड परेड मैदान में पीएम मोदी रैली करने वाले हैं तो वहीं सिल्लीगुड़ी में ममता पदयात्रा करने वाली हैं। पीएम मोदी के रैली में 15 लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटने का दावा किया जा रहा है।
वहीं ममता बनर्जी की पदयात्रा पेट्रोल, डीजल एलपीजी सिलेंडर के दामों में बढ़ोत्तरी के खिलाफ होगी। पीएम मोदी की रैली के लिए बंगाल के कोने-कोने से बीजेपी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा कोलकाता में लगने वाला है। ममता की रैली में महिलाएं सिर पर एलपीजी सिलेंडर लेकर प्रदर्शन करने वाली हैं।
  • पीएम मोदी की ऐतिहासिक रैली
प्रधानमंत्री मोदी की कोलकाता के बिग्रेड परेड मैदान में आज ऐतिहासिक रैली होने वाली है। आज पीएम मोदी की रैली में फ़िल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी मंच पर हो सकते हैं और कयास लगाए जा रहे हैं की वो आज बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। आज दोपहर दो बजे पीएम मोदी कोलकाता में रैली को संबोधित करेंगे। चुनावी तारीखों के ऐलान के बाद ये पीएम मोदी की पहली रैली होगी। इस रैली में 10-15 लाख लोगों के जुटने का दावा बीजेपी की तरफ से किया गया है। कोलकाता में जब हुंकार भरेंगे पीएम तो इसका असर सिर्फ कोलकाता ही नहीं बल्कि आस-पास के इलाकों में भी होगा।
  • ममता का सिल्लीगुड़ी में रोड शो
ममता बनर्जी चाहती हैं की बंगाल के चुनाव में महंगाई मुद्दा बने। इसलिए एलपीजी सिलेंडर की महंगाई को थीम बना कर उन्होंने सिलीगुड़ी में रोड शो करने का फैसला किया है। ममता का ये रोड शो ठीक तभी होगा जब कोलकाता में प्रधानमंत्री रैली कर रहे होंगे। दरअसल, ममता की कोशिश ये दिखाने की है कि केंद्र की बीजेपी सरकार महंगाई पर काबू नहीं कर पा रही है इसलिए लोग एक बार फिर अपनी बेटी को मौका दें। यह रोड शो 4 किलोमीटर लंबा होगा।
आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *