झारखण्ड/धनबाद (ब्यूरो, राजेन्द्र वर्मा) : जो लूट, भ्रष्टाचार और करे बलात्कार उसे पाल रही है झारखण्ड की सरकार। गोविंदपुर थाना प्रभारी को अविलंब बर्खास्त किया जाए। यह बात भारतीय जनतंत्र मोर्चा के प्रदेश नेता रमेश पांडे ने कहीं और रणधीर वर्मा चौक पर गोविंदपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह का पुतला दहन भारतीय जनतंत्र मोर्चा के कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया।

 

 

श्री पांडे ने कहा कि दुष्कर्म मामले में पूर्व बैंक मोड़ थाना प्रभारी और अभी गोविंदपुर थाना प्रभारी में पदस्थापित है जबकि गौ तस्करी, कोयला चोरी से लेकर शराब बिक्री खुलेआम करवाते आ रहे हैं और आज इनका काला करतूत समाज के सामने आने के बाद विभागीय कार्रवाई के लिए निर्देश पुलिस मुख्यालय से डीआईजी को दिया गया है। अगर गोविंदपुर थाना प्रभारी अपने पद पर स्थापित रहेंगे तो उचित करवाई नहीं हो पाएगी।

 

 

भारतीय जनतंत्र मोर्चा पुलिस अधीक्षक महोदय से मांग करती है कि ऐसे अधिकारी को अभिलंब निलंबित करें उसके बाद ही उचित विभागीय कार्रवाई हो सकती है। अन्यथा पीड़िता को न्याय दो साल बाद भी नहीं मिल पाएगा और हम आशा नहीं पूरा विश्वास रखते हैं झारखण्ड के युवा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी से कि इस मामले में पीड़ित परिवार को उचित न्याय दिलाने के लिए थाना प्रभारी को अभिलंब निलंबित करवाने में अहम भूमिका निभाएंगे।

 

 

पुतला दहन कार्यक्रम में मुख्य रूप से बॉबी पांडे, नगेंद्र सिंह, डिशु रवानी, विवेक पांडे, राजेश ओझा, मिथिलेश कुमार, छोटू कुमार, रोहित शर्मा,मनोज सिंह, कमल किशोर तिवारी, अनिल पांडे, संतोष कुमार, विश्वजीत सिंह, राहुल साहनी आदि लोग मौजूद थे।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed