पेट्रोल डीजल की बेतहाशा मूल्य वृद्धि के खिलाफ़ मशाल जुलूस

0
  • पेट्रोल डीजल घरेलू गैस की बढ़ती कीमतों ने दयनीय कर दिया हैं आम जनता का जीवन : जिलाध्यक्ष श्याम यादव

झारखण्ड/पाकुड़ : पाकुड़ रथमेला मैदान से चलकर गांधी चौक तक मशाल जुलूस झामुमो का निकला इसका नेतृत्व जिला अध्यक्ष श्याम यादव ने किए। श्री यादव ने कहा कि वर्त्तमान समय मे अंतराष्ट्रीय बाजार में जहां एक तरफ कच्चे तेल के दाम में भारी कमी आई है, वहीं दूसरी तरफ डीजल, पेट्रोल एवं रसोई गैस के दामो में अप्रत्याशित ऐतिहासिक वृद्धि केंद्र सरकार के नियत और नीति को दर्शाता है।

 

 

 

केंद्र सरकार जनतंत्र पर लगातार हमला कर रही है जनता की आवाज को उनके संघर्षों को कुचलने के लिए षड्यंत्र रच रही है पहले ही महामारी के कारण बेरोजगारी झेल रही जनता की तकलीफ और बढ़ गई है। “बहुत हुई महंगाई की मार” का नारा देकर सत्ता में आई भाजपा अब अपने ही नारे को भूल चुकी है। देश के अन्नदाता किसानों के आंदोलन के प्रति केंद्र सरकार के उदासीन रवैये के कारण अब तक देश के लगभग 250 किसानों की मृत्यु हो गई है।

 

 

झामुमो जिला सचिव समद अली ने कहा केंद्र सरकार के जन विरोधी नीतियों के कारण पेट्रोल, डीजल एवं रसोई गैस के कीमत में हुई बेतहाशा वृद्धि के विरोध में, देश के अन्नदाता किसानों के साथ केंद्र सरकार द्वारा किये जा रहे सौतेले व्यवहार के विरोध में एवं देश मे हर तरफ व्याप्त महंगाई के विरोध में झारखंड मुक्ति मोर्चा द्वारा राज्यव्यापी आंदोलन करना सुनिश्चित किया गया है।

 

 

मोदी सरकार लगातार पेट्रोल व डीजल की कीमतों में अप्रत्याशित वृद्धि कर रही है इसके कारण सभी चीजें महंगी होती जा रही है इसका असर सीधे आम जनता को झेलना पड़ रहा है और पड़ेगा वर्तमान केंद्र सरकार उद्योगपतियों की सरकार बन कर रह गई है।

 

 

मौके पर झामुमो अल्पसंख्यक जिला अध्यक्ष हबीबुर रहमान, युवा जिला अध्यक्ष सुनील टुडू, झामुमो जिला प्रवक्ता शाहिद इकबाल, महिला जिला अध्यक्ष जोसिफेना हेम्ब्रम, केंद्रीय सदस्य निशा शबनम हांसदा आदि मौजूद थे।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed