अमड़ापाड़ा में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ढाया कहर, दो युवकों को रौंदा

0
  • मौके पर एक की मौत 

झारखण्ड/पाकुड़, अमड़ापाड़ा : जिले के अमड़ापाड़ा प्रखण्ड थाना क्षेत्र अन्तर्गत साहेबगंज-गोविंदपुर सड़क स्थित बरमसिया गांव के समीप बाइक धकेलकर ले जा रहे दो युवकों को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने रौंदा, मौके पर एक युवक की मौत हुई वहीं दूसरा दुमका रेफर।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार गोपीकांदर थाना क्षेत्र के सीमा से सटे गांव कालोनी के पास तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो के चपेट में आने से एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है जबकि दूसरा युवक गंभीर अवस्था में दुमका रेफर किया गया है।

 

 

दुर्घटना के बाद अमड़ापाड़ा पुलिस ने बाइक और स्कार्पियो को जप्त कर लिया है। दोनों युवक गोपीकांदर थाना क्षेत्र के कुश्चिरा गांव का रहने वाला है। मृत युवक का नाम करम माल (27 वर्ष) और दूसरा घायल युवक अजित तुरी (22 वर्ष) है।

 

 

  • कैसे हुई दुर्घटना

दुर्घटना के संबन्ध में बताया जाता है कि दोनों युवक अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के रांगा टोला में बनने वाले ईंट भट्ठा में मजदूरी करता था। मजदूरी खत्म कर शाम के समय दोनों युवक बाइक से वापस घर लौट रहा था। बरमसिया गांव के पास बाइक में पेट्रोल खत्म हो जाने के कारण बाइक को धकेल कर घर ला रहा था। इसी बीच गोबिंदपुर-साहिबगंज स्टेट हाइवे पर सामने से आ रही स्कार्पियो संख्या जेएच 16 एच 1455 ने जोरदार ठोकर मार दी।

 

 

दुर्घटनास्थल पर ही करम की मौत हो गई है जबकि अजित को अमड़ापाड़ा सीएचसी में प्राथमिक इलाज के बाद दुमका रेफर कर दिया गया।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed