हमले की आशंका के मद्देनजर सुरक्षा घेरे में आज CM हाउस पहुंचेंगे ED के अफसर, जानें हेमंत सोरेन पर क्या गाज़ गिरा सकता है ED

0

 

  • रास्ते भर रहेगी पुलिस की तैनाती
  • SP खुद करेंगे मानिटरिंग

झारखण्ड/राँची : ED की पूछताछ के पहले झारखण्ड का सियासी पारा गरम है। CM हाउस में JMM के सीनियर नेताओं की पहुंचने की खबर ने अचानक से माहौल में बैचेनी भर दी है। सियासी सवाल उठने लगा है, कि आखिर आज क्या होने वाला है?

 

 

जानकारी के मुताबिक झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के विधायक और नेता शनिवार सुबह सीएम हाउस पर पहुंच रहे हैं। कई जिलों ने जेएमएम के नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के पहुंचने की सूचना है।

 

 

आज शनिवार का दिन झारखण्ड की सियासत के लिए बेहद अहम है। ऐसी भी संभावना है कि सहयोगी दल के नेता और विधायक भी सीएम हाउस पहुंचें। दरअसल तय कार्यक्रम के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अफसर दोपहर 12 बजे सीएम हाउस पहुंच सकते हैं। उससे पहले ही झामुमो के नेता मुख्यमंत्री निवास पहुंचेंगे। हालांकि उन्हें बुलाया गया है या फिर खुद से झामुमो के नेता सीएम हाउस आ रहे हैं, इसे लेकर सस्पेंस है।

 

 

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से आज 20 जनवरी को होने वाली पूछताछ के मद्देनजर ईडी ने राज्य पुलिस मुख्यालय को पत्र लिखकर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने को कहा है। ईडी ने पुलिस मुख्यालय को लिखे पत्र में बताया है कि 20 जनवरी को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से उनके आवासीय कार्यालय में पूछताछ करने के लिए ईडी के अधिकारी जाएंगे। पूछताछ के लिए आने-जाने के दौरान ईडी के अधिकारियों को सुरक्षा संबंधित कोई परेशानी न हो, किसी तरह की विधि-व्यवस्था बाधित न हो, इसे सुनिश्चित कराया जाय।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed