बॉयफ्रेंड के मोबाइल में 13000 न्यूड फोटोज देख गर्लफ्रैंड के उड़े होश, जानें फिर क्या हुआ

0

बेंगलुरु में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवक के फोन में 13000 न्यूड फोटो पाए गए। दरअसल, एक युवती बॉयफ्रेंड्‍स के फोन से अपनी कुछ निजी तस्वीरें डिलीट करना चाहती थी, लेकिन जब उसने फोन में करीब 13000 न्यूड फोटो देखीं तो उसके होश ही उड़ गए। दोनों कुछ समय तक रिलेशन में रहे थे।

 

 

जानकारी के मुताबिक 22 वर्षीय एक युवती बेंगलुरु के एक बीपीओ में काम करती थी। कुछ समय से वह अपने सहकर्मी आदित्य संतोष के साथ रिलेशन में थी। इस दौरान रिलेशनशिप के दौरान आदित्य ने युवती की कुछ निजी तस्वीरें भी ले ली थीं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक करीब 4 महीने की रिलेशनशिप के बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था।

 

 

इसी बीच, लड़की ने ब्रेकअप के बाद अपनी निजी तस्वीरें हटाने के लिए बिना आदित्य की जानकारी के फोन ले लिया और फोटो डिलीट करने के लिए गैलरी ओपन की। गैलरी के फोटो देखने के बाद उसके होश उड़ गए। उस फोन में करीब 13000 न्यूड फोटो थे। इसके बाद युवती ने न सिर्फ आदित्य के साथ पूरी तरह संबंध खत्म कर लिए बल्कि दफ्तर में भी सभी लोगों को सूचित किया।

 

 

युवती के सूचना के बाद बीपीओ की लीगल हेड ने 23 नवंबर को आदित्य के खिलाफ साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई। कंपनी ने अपनी लीगल हेड को ऑफिस में कार्यरत महिलाओं की सुरक्षा के लिए उचित कदम उठाने के निर्देश दिए।

 

इस बीच, पुलिस ने बताया कि आदित्य के खिलाफ एक्शन लेते हुए उसे दफ्तर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

georficky

[url=https://restavratsiyavann.com/zheleznogorsk/]स्नान कवर को अद्यतन करना[/url]

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed