उपायुक्त श्री मृत्युंजय कुमार वर्णवाल ने किया सदर अस्पताल का निरीक्षण

0
  • अस्पताल की आवश्यकताओं का आकलन कर प्रतिवेदन उपलब्ध कराने का दिया निर्देश
  • कहा जिले में बेहतर स्वास्थ सुविधा उपलब्ध कराना मेरी पहली प्राथमिकता में है शामिल

झारखण्ड/पाकुड़ : ज़िले के उपायुक्त श्री मृत्युंजय कुमार वर्णवाल ने आज सोमवार को सदर अस्पताल का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

 

 

इस दौरान उपायुक्त ने ओटी, आईसीयू, सिटी स्कैन, पुरुष वार्ड, महिला वार्ड, एसएनसीयू, आईसीटी प्रयोगशाला, ड्रग स्टोर, पैथोलॉजी लैब अल्ट्रासाउंड, बाल चिकित्सा वार्ड, सामान्य ओपीडी के साथ विभिन्न वार्डों का निरीक्षण किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जिले में बेहतर स्वास्थ सुविधा उपलब्ध कराना मेरी पहली प्राथमिकता में शामिल है। उन्होंने सीएस डॉ. मंटू कुमार टेकरीवाल को अस्पताल की आवश्यकताओं का आकलन करते हुए प्रतिवेदन उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। उन्होंने अस्पताल में सारी सुविधाएं छह महीने के अंदर बहाल करने की बात कही। इसके अलावा उपस्थित चिकित्सकों को भी आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

 

 

 

 

उपायुक्त ने कहा कि अस्पताल की सफाई नियमित रूप से होनी चाहिए और आमलोगों को समुचित स्वास्थ्य सेवाएं मिलनी चाहिए, ताकि सदर अस्पताल की एक अच्छी छवि बने। उपायुक्त ने अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधा को और बेहतर व सुदृढ़ करने को लेकर चिकित्सकों और स्वास्थ्य कर्मियों को पूरी लगन के साथ कार्य करने की बात कही। उपायुक्त ने सीएस को अस्पताल में जीवन रक्षक दवाइयां सुनिश्चित कराने का निर्देश देते हुए कहा की किसी भी हाल में अस्पताल में इलाज कराने आए मरीजों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो।

 

मौके पर सिविल सर्जन डॉ मंटू कुमार टेकरीवाल, एसीएमओ डॉ अरविंद कुमार, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ चंदन, जिला यक्ष्मा पदाधिकारी डॉ एहतेशाम उद्दीन, समेत अन्य उपस्थित थे।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *