घर में जुआ खेलने का विरोध करने पर बड़े भाई ने छोटे भाई पर हमला कर किया जख्मी

0

झारखण्ड/धनबाद (ब्यूरो, राजेन्द्र वर्मा) : धनसर थाना अंतर्गत अनुग्रह नारायण कॉलोनी के एक घर में बड़े भाई द्वारा जुआ खेलवाने को लेकर छोटे भाई कुणाल कुमार ने अपने बड़े भाई धर्मवीर कुमार को घर में जुआ नहीं खेलवाने का विरोध किया तो उनके भाई एवं उनकी भाभी संगीता सिंह ने कुणाल कुमार को डंडा से मार कर जख्मी कर दिया।

जिससे कुणाल कुमार का माथा फट गया एवं दाएं हाथ में काफी चोटें आई है। कुणाल कुमार ने अपना इलाज पी एम सी एच धनबाद में कराया। श्री कुमार ने बताया कि उसके बड़े भाई द्वारा अपने घर में बीते चार-पांच दिनों से लगातार जुआ खेलवाया जा रहा था। जुआ खेलते वक्त बाहर से आए लोगों द्वारा नित्य दिन हल्ला गुल्ला होने पर उन्होंने इसका विरोध किया। इतना में ही भाई धर्मवीर कुमार भाभी संगीता देवी एवं उनकी लड़की ने भाई पर हमला कर जख्मी कर दिया। जिससे उसके माथा फट गया और हाथ में गंभीर चोट आई।

श्री कुमार ने कहा की उनका एक मोबाइल और गले का चैन भी छीन लिया गया। श्री कुमार ने अपने भाई एवं भाभी के द्वारा अपने ऊपर जानलेवा हमला करने की लिखित सूचना धनसार थाना को दी है।

ज्ञात हो कि कुणाल के बड़े भाई बीसीसीएल कर्मी है। उसे पिता के मरने के बाद माँ जानकी देवी ने अपने बड़े पुत्र को नौकरी दी थी। फिलहाल माँ अपने तीन पुत्र के साथ बड़े पुत्र से अलग रहती है।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed