शहर के विभिन्न सड़कों का नगर परिषद अध्यक्ष व कार्यपालक पदाधिकारी ने किया शिलान्यास

0

झारखण्ड/पाकुड़ : आज नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती सम्पा साहा व कार्यपालक पदाधिकारी कोश्लेश कुमार यादव शहर के विकास कार्यों को गति देते हुए विभिन्न सड़कों का शिलान्यास किया जिसमे बेलतल्ला से अटल क्लिनिक( कुड़ापाड़ा) तक पीसीसी सड़क का रिपेयरिंग,बिरसा चौक से लेकर गाँधी चौक तक शहर के बायपास सड़क का निर्माण, बाऊडीपाड़ा से जटाधारी मंदिर तक सड़क का निर्माण, रविंद्र चौक से छोटी अलीगंज होते होते हुए मदर टेरेसा चौक तक सड़क का रिपेयरिंग, सिद्धार्थ नगर वार्ड नंबर 12 में नए पीसीसी सड़क का निर्माण,तिनबंग्ला पोखर से बागनपाड़ा होते हुए रेलवे फाटक तक रोड रिपेयरिंग,शयमनगर रोड का रिपेयरिंग,कालिकापुर दुर्गा मंदिर रोड का रिपेयरिंग, कालिकापुर से बल्लबपुर तक नाली का निर्माण ईत्यादि।

 

वोही नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती सम्पा साहा ने बताया कि शहर इन सभी सड़कों के बन जाने से शहर वासियों की कई सालों के समस्याओं का समाधान हो जाएगा। इसमें तीन महत्वपूर्ण सड़क है पहला बिरसा चौक से लेकर के गांधी चौक तक बाईपास बन जाने से शहर में काफी हद तक जाम की समस्याओं से शहर वासियों को छुटकारा मिलेगा दूसरा बाऊड़ीपाड़ा से लेकर के बाबा जटाधारी मंदिर तक रोड निर्माण हो जाने से श्रद्धालुओं को बाबा मंदिर तक जाने में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं आएगी तीसरी बेलतल्ला से कूड़ापाड़ा तक सड़क के रिपेयरिंग हो जाने पर बरसात के दिनों में कॉलेज के छात्र छात्राओं को समस्या नहीं होगी।

वही कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि शहर में एक साथ कहीं सड़कों का शिलान्यास माननीय अध्यक्ष महोदय द्वारा किया जा रहा है। इन सभी कार्यों का टेंडर बहुत पहले ही हो गया था बालू बंद होने के कारण विगत कई महीनों से काम रुका पड़ा था अब बालू खुल जाने के बाद सभी कार्यों का एक साथ शिलान्यास कर सभी जगह काम चालू कर दिया गया है।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *