• पौधरोपण में सभी को आगे आना चाहिए : नित्यानंद

झारखण्ड/धनबाद (ब्यूरो, राजेन्द्र वर्मा) : पर्यावरण संरक्षण को ध्यान में रखते हुए जेपी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर लगातार पौधरोपण कार्यक्रम चला रही है।

 

इसी कड़ी में शुक्रवार को भी जेपी हॉस्पिटल प्रांगण में पौधरोपण का कार्यक्रम हुआ। जेपी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर के चेयरमैन प्रदीप मंडल एवं मैनेजिंग डायरेक्टर नित्यानन्द मंडल के अगुवाई में अस्पताल परिसर में लगभग 51 पेड़ लगाए गए। इस अवसर पर मैनेजिंग डायरेक्टर नित्यानन्द मंडल ने कहा आज जिस तरह धनबाद शहर बढ़ते प्रदूषण की चपेट में आ रहा है उसे रोकने के लिए पौधरोपण आवश्यक है। लोगों को ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाने की आवश्यकता है। इसी उद्देश्य के साथ हॉस्पिटल के कैम्पस में पौधरोपण किया गया है। पेड़ लगाने के बाद उन सभी पेड़ो के संरक्षण पर भी ध्यान दिया जाएगा।

 

श्री नित्यानंद ने यह भी कहा कि पौधरोपण रोपण में सभी लोगों को आगे आना चाहिए। अधिक से अधिक पौधरोपण से ही प्रदूषित पर्यावरण को ठीक किया जा सकता है।

 

इस कार्यक्रम में जेपी हॉस्पिटल मेडिकल डायरेक्टर डॉ अमर कुमार, डॉ अर्जुन सिंह, डॉ एमके सिन्हा, आशीष मण्डल, दिनेश कश्यप पांडये, धनंजय बनर्जी, अजय मण्डल मौजूद थे।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *