हर मोर्चे पर विफल सरकार की भाजपा कार्यकर्ताओं ने हेमंत सोरेन का पुतला फूंका

0

झारखण्ड/पाकुड़ : प्रदेश नेतृत्व के निर्देश के आलोक में आज संध्या 5 बजे पाकुड़ नगर के पुराना नगर भवन वीर कुमर सिंह के आदम कद प्रतिमा के समीप भाजपा जिला अध्यक्ष बलराम दुबे जी के नेतृत्व में झारखण्ड सरकार के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला जलाया गया।

मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष ने पुतला दहन के उपरांत कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि झारखण्ड सरकार हर मोर्चा पर विफल साबित होता दिख रहा है। निरंकुश और तानासाही सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने मे असफल साबित हुए है। आये दिन राज्य में हत्या व बलात्कार दिनपर दिन बढ़ता जा रहा है।

इस राक्षस रूपी सरकार के विरूद्ध आज पाकुड़ जिला के हर मंडल में भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा हेमंत सोरेन सरकार का पुतला फूंका गया।

वहीं कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व विधायक वेणी प्रशाद गुप्ता जी ने कहा : क्या हुआ हेमंत तेरा वादा? एक लाख बेरोजगारो को रोजगार देना, बेरोजगारो को रोजगार देना तो दूर की बात है ये तो रोजगार छीनने वाली सरकार बन गई है। अभी भी समय है नैतिकता के आधार पर हेमंत सोरेन को इस्तीफा दे देना चाहिए।

भाजपा कार्यकर्ता लाठी डंडे और मुकदमे से डरने वाले नही है,भाजपा के हर कार्यकर्ता भारत माता के सपनों को साकार करने के लिए बंदूक, गोली और मुकदमा से डरने वाले नहीं है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा नेत्री मीरा प्रवीण सिंह ने कहा कि झारखण्ड प्रदेश के संताल परगना की बहन बेटियां अब सुरक्षित नहीं है, हर दिन कोई न कोई बलात्कार की घटना घट रही है, इससे अब झारखण्ड की बहन बेटियां व हर मतदाता अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे है।

कार्यक्रम में विवेकानंद तिवारी जी, रवि जसवाल, प्रसन्ना मिश्रा, सबरी पाल, साधना ओझा, प्राची चौधरी, वाड पार्षद रूपाली सरदार, अशोक प्रशाद, अमृत पाण्डेय, दिलीप कुमार सिंह, पार्वती देवी, पंकज कुमार साहा सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Report: Input

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed