धनबाद जिला ग्रामीण भाजपा कार्यकर्ता का सम्मेलन संपन्न

0

 

झारखण्ड/धनबाद (ब्यूरो, राजेन्द्र वर्मा) : परिणय रिसोर्ट रंगडीह गोविंदपुर में धनबाद जिला ग्रामीण भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न हुआ जिसमें प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की स्थिति बहुत भयावह है। 3.30 करोड़ जनता परेशान है। हेमंत सोरेन सरकार हर मोर्चे पर विफल है। यह सरकार भ्रष्टाचार में पूरी तरह से लिप्त है।

 

पीपीई किट एवं अस्पतालों के बेड खरीदने में भी भ्रष्टाचार हुआ है। देश में महाराष्ट्र के बाद मानव तस्करी में झारखंड का दूसरा स्थान है। हेमंत सरकार में 3000 से अधिक बलात्कार की घटनाएं हुई हैं। देश में हत्या का औसत दर 2.2 प्रतिशत है।

 

उन्होंने आगे यह भी कहा कि भाजपा इस भ्रष्ट सरकार को चैन की नींद सोने नहीं देगी। उन्होंने नियोजन नीति को गलत बताया और कहा कि इससे सामाजिक समरसता को खतरा पैदा हो रहा है। नियोजन नीति समाज को तोड़ने वाली है। विधानसभा में नमाज पढ़ने के लिए कक्ष दिया गया है। बजरंगबली की पूजा के लिए भी इजाजत देनी होगी।

 

 

उन्होंने कार्यकर्ताओं को स्मरण दिलाते हुए कहा कि कार्यकर्ता आगामी पंचायत चुनाव के लिए कमर कस लें। धनबाद सांसद पी एन सिंह ने कहा कि धनबाद जिला ग्रामीण भाजपा की बुनियाद मजबूत है इसलिए इमारत भी बुलंद होगी। उन्होंने झारखंड की निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

 

 

श्री सिंह ने कहा कि हेमंत सरकार ने किसानों की सम्मान निधि को भी छीन कर विकास कार्यों को रोक दिया। एक रुपए में 50 लाख तक की संपत्ति की रजिस्ट्री रोक दी। सरकारी अधिकारी सिरिंज लगाकर आम आदमी का पैसा निकाल रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद ने सम्मेलन की अच्छी व्यवस्था के लिए प्रभारी नंद लाल अग्रवाल को धन्यवाद दिया।

 

 

 

प्रदेश उपाध्यक्ष एवं मांडू विधायक जयप्रकाश पटेल ने कहा कि हेमंत सोरेन ने जनता को मूर्ख बना कर वोट लिया और आज जनता को छला जा रहा है सरकार अब तक आदिवासी आयोग का गठन नहीं कर पाई है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा के हावी रहने का आह्वान किया और कहा जिला परिषद अध्यक्ष भाजपा का होना चाहिए।

 

 

मौके पर बलदेव महतो, राम नारायण भगत, घनश्याम ग्रोवर विक्रांत उपाध्याय रमेश महतो आदि मैजूद थे।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed