झारखण्ड/धनबाद (ब्यूरो, राजेन्द्र वर्मा) : योगासना स्पोर्ट्स एसोसिएशन झारखण्ड के तत्वावधान में ऑनलाइन सेकंड झारखण्ड स्टेट योगासना चैंपियनशिप का विधिवत प्रारंभ किया गया। मुख्य अतिथि झारखण्ड राय ऑब्जर्वर श्री अजीत विद्यार्थी जी ने अपने कर कमलों से किया उन्होंने राज्य में योग की महत्ता और यहां की खिलाड़ियों के उच्च श्रेणी के प्रदर्शन को देखते हुए बताया राज्य जिस प्रकार संसाधनों से परिपूर्ण है उसी प्रकार योग के खिलाड़ियों से भी यह राज्य आबाद रहा है।

 

 

 

 

उन्होंने विस्तार पूर्वक बच्चों को समझाया कि भारत सरकार के द्वारा मान्यता प्राप्त खेल संघ योगासना स्पोर्ट्स एसोसिएशन ऑफ झारखण्ड में जो बच्चे भाग ले रहे हैं वह आने वाले समय में अपने उच्च प्रदर्शन के द्वारा राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में अवश्य भाग लेंगे। जहां से उनका खेल इंडिया का दरवाजा जो कि फरवरी माह 2022 में पंचकूला हरियाणा में होने जा रहा है उसके लिए योग्य होंगे उन्होंने समस्त झारखण्ड राज्य युवा सेना के कमेटी को अपना धन्यवाद दिया और बच्चों को अच्छे प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं दी।

 

 

 

 

इस पूरे कार्यक्रम में 180 प्रतिभागी भाग ले रहे हैं। पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने में टेक्निकल हेड मलय कुमार डे एवं संतोषी साहू जी के नेतृत्व में उच्च श्रेणी के जजेस एवं ऑफिशियल के द्वारा पूरे कार्यक्रम को उच्च मानकों को ध्यान में रखकर संपन्न कराया जा रहा है।

 

 

 

कार्यक्रम को सफल बनाने में संस्था के अध्यक्ष श्री संजय कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष श्री मनोज तिवारी, सह सचिव सुधा झा, संस्था के अध्यक्ष अंशु सरकार राम, जीवन पांडे, रानी सिंह, आरती झा, संजय कुमार योग गुरु, आश कुमार, देव कुमार सेन, जगदीश कुमार सिंह, चंदू कुमार, नेहा कुमारी, प्रदीप बनर्जी एवं अन्य संस्था के पदाधिकारियों ने अहम योगदान दिया।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed