एक्ट्रेस से फ्लाइट में छेड़छाड़ करने के मामले में गाजियाबाद का बिजनेसमैन मुंबई में गिरफ्तार

0
मुंबई। दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में एक एक्ट्रेस से छेड़छाड़ के आरोप में मुंबई पुलिस ने गाजियाबाद के एक बिजनेसमैन को गिरफ्तार कर हिरासत में भेज दिया है. महिला द्वारा की गई शिकायत के अनुसार, मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर फ्लाइट लैंड होने के बाद जैसे ही वह अपना बैग निकालने के लिए ओवरहेड स्टोरेज खोलने के लिए उठी, उसे लगा कि किसी ने उसे पीछे से पकड़ लिया है।
 

इसे भी पढ़ें: आर्यन खान के सपोर्ट में आए जावेद अख्तर, कहा- ‘फिल्म इंडस्ट्री को हाई प्रोफाइल होने की सजा मिल रही है’ 

पुलिस के अनुसार एक्ट्रेस ने तुरंत गुस्से में प्रतिक्रिया व्यक्त की और पुलिस के अनुसार वहां मौजूद केबिन क्रू में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उसके बाद आरोपी ने माफी मांगी और कहा कि वह उसे एक यात्री के तौर पर केवल हेल्प कर रहा था लेकिन एक्ट्रेस ने उसे गलत समझ लिया। इसके बाद फ्लाइट क्रू ने शिकायत को सहार एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन भेज दिया जहां अब मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा, आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया उसके बाद से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।
 

इसे भी पढ़ें: रितेश देशमुख और फरदीन खान की फिल्म ‘विस्फोट’ की शूटिंग हुई शुरू 

गाजियाबाद के बिजनेसमैन पर यौन उत्पीड़न के लिए आईपीसी प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने भोईवाड़ा की एक अदालत को सीआरपीसी के तहत मजिस्ट्रेट के समक्ष महिला का बयान दर्ज करने के बारे में भी लिखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना 3 अक्टूबर की है, जब मुंबई की रहने वाली 40 वर्षीय महिला दिल्ली से लौट रही थी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed