बाराबंकी में सड़क दुर्घटना में नौ की मौत, 27 घायल, मुख्यमंत्री योगी ने मुआवजे की घोषणा की

0

बाराबंकी (उप्र)। बाराबंकी के थाना देवा क्षेत्र के ग्राम बबुरी के निकट वॉल्वो बस और ट्रक की भीषण टक्कर से बस में सवार नौ लोगों की मौत हो गई जबकि 27 अन्य घायल हो गए।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुये मृतकों के परिजन को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये की सहायता राशि देने के निर्देश दिये हैं।
पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह कुर्सी देवा रोड से दिल्ली से बहराइच जा रही एक वॉल्वो बस के सामने अचानक एक गाय आ जाने से बस असंतुलित होकर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

इसे भी पढ़ें: लखीमपुर हिंसा: वीडियो ट्वीट कर वरुण गांधी ने सरकार पर साधा निशाना, कहा-प्रदर्शनकारियों को चुप नहीं कराया जा सकता

हादसे के वक्त बस में 70 यात्री सवार थे जिनमें से नौ लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि 27 अन्य यात्री घायल हो गए। घायलों को इलाज केलिए लखनऊ ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है।
सरकारी बयान के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बाराबंकी में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद एवं राहत प्रदान करने के निर्देश भी दिए हैं।
आदित्यनाथ ने दुर्घटना में मारे गए प्रत्येक व्यक्ति के आश्रितों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

9 people killed, 27 injured in collision between a truck and a passenger bus in Barabanki. The injured have been shifted to Trauma Centre, says DM Barabanki. pic.twitter.com/WqaMlPyBEv

— ANI UP (@ANINewsUP) October 7, 2021

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed