सियासत में कितनी दफा ऐसे बयान सुनने को मिल जाते हैं जो एक अलग ही तरीके के माहौल पैदा कर देते हैं। अब्बाजान, चाचाजान जैसे उपनामों से पहले ही सुर्खियां बटोर रहा उत्तर प्रदेश का सियासी संग्राम एक बार फिर एक बयान के सहारे चर्चा में है और इसके केंद्र में हैं एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी।

 

 

 

 

कानपुर में सभा करने पहुंचे ओवैसी ने अपने भाषण के दौरान हैदराबाद के प्रसिद्ध चारमीनार को अपने अब्‍बा की इमारत करार दे दिया। उन्‍होंने यह भी कहा कि मुसलमानों की स्थिति बैंड बजाने वालों जैसी है, जिन्हें शादियों में बाहर ही रोक दिया जाता है।

 

 

 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद की आवाम को लाखों सलाम हमने बीजेपी को फिर से हराया। नरेंद्र मोदी ने मेरे खिलाफ आकर कैंपेन किया। आपके मुख्यमंत्री को भी लाया गया था। बाबा भी आए थे। फिर ये राहुल गांधी भी आए थे। चार मीनार के दामन में जलसा किए थे। कांग्रेसी कह रहे थे कि हमें मजलिस जलसा करने नहीं देगी।

 

 

 

 

हमने कहा कि करो चारमीनार के दामन में, हमारे लोकल डीसीपी साहब बोले, सर आपको कोई ऐतराज नहीं है? हमने कहा कि हमें क्यों ऐतराज है, कोई भी कहीं पर कर सकता है। जलसा किए मीडिया के लोग आकर पूछे कि इनका जलसा हुआ। ओवैसी ने कहा कि हमने जवाब दिया कि हां, ये चारमीनार हमारे अब्बा की इमारत है। अब्बा के सामने आए हैं।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed