पाकिस्तान के अपने अपार्टमेंट में रोज बैडमिंटन खेलता है दाऊद इब्राहिम

0

 

  • D कंपनी को लेकर इकबाल कासकर ने किए कई खुलासे!

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को बीते दिनों एनसीबी ने अपनी गिरफ्त में लिया। जिसके बाद महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी की अदालत ने कासकर को मादक पदार्थ मामले में एनसीबी की हिरासत में भेज दिया।

 

 

खबरों की मानें तो एनसीबी की कस्टडी के दौरान ही इकबाल कासकर ने डॉन दाऊद को लेकर कई खुलासे किए हैं। इकबाल कासकर ने बताया कि दाऊद रोज पाकिस्तान में बैडमिंटन खेलता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूछताछ के दौरान इस बात की भी जानकारी सामने आई है कि दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील पाकिस्तान में बैठकर भारत में ड्रग्स का काला कारोबार कर रहे हैं।

 

 

 

  • खुद को फिट रखने के लिए बैडमिंटन खेलता है दाऊद 

इकबाल कासकर ने अपने भाई दाऊद की बीमारी और खराब सेहत को लेकर उड़ती खबरों को गलत बताया। कासकर ने अपने भाई को एकदम फिट बताते हुए कहा कि तंदरुस्त रखने के लिए दाऊद रोज अपने अपार्टमेंट में सुबह बैडमिंटन खेलता है।

 

 

  • ड्रग्स रैकेट के बारे में कासकर ने खोले राज 

इकबाल से पूछताछ में एनसीबी ने डी कंपनी के ड्रग्स सिंडिकेट से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियां जुटाई हैं।  प्राप्त जानकारी के अनसार डॉन के भाई से पूछताछ के दौरान दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील के पाकिस्तान में बैठकर भारत में ड्रग्स का काला कारोबार चलाने की बात सामने आई है। कासकर से दाऊद के ठिकाने के बारे में पूछे जाने पर उसने कहा कि अंडरवर्ल्ड डॉन पाकिस्तान के कराची में रहता है।

 

 

 

  • एनसीबी ने कासकर को किया गिरफ्तार

एनसीबी ने 23 जून को भगोड़े अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को एक मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किया था। कासकर की संलिप्तता 15 किलोग्राम मादक पदार्थ हशीश को जब्त किये जाने के संबंध में पाई गई, जिसके बाद उसे हिरासत में लिया गया।

 

 

 

पुलिस ने 2017 में, कासकर को पड़ोसी ठाणे में वसूली के एक मामले में गिरफ्तार किया था। कासकर को 2003 में संयुक्त अरब अमीरात से निर्वासित कर दिया गया था। बताया जाता है कि वह मुंबई में अपने भाई के रियल एस्टेट कारोबार का संचालन कर रहा था।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed