नेशनल स्कूल में आज दोहरी शतक में अल्पसंख्यको ने वैक्सीन लिया

0

झारखण्ड/पाकुड़ : नेशनल स्कूल में युवा पत्रकार अहसान आलम की अगुआई में वार्ड न० 14 में टीकाकरण अभियान चलाया गया जिसमें दो सौ से अधिक लोगों ने वैक्सीन लिया।

 

 

वहीं झामुमो जिला अध्यक्ष श्याम यादव की उपस्थित में आम लोगो को टीका लगवाया गया। श्री यादव ने कहा की झामुमो कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार नगर कमिटी द्वारा नगर में, एवं जिला कमिटी द्वारा पाकुड़ जिला के ग्रामीण इलाकों में टीकाकरण कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

 

 

जिला अध्यक्ष श्री यादव ने कहा की माननीय मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी के आदेशानुसार झामुमो कार्यार्ताओं द्वारा लोगो को जागरूक कर लगातार टीका लगवाया जा रहा है। वहीँ जाँच में डॉक्टर एतेशामुद्दीन साहब वैक्सीन को लेकर कई दिशा निर्देश दिए। चुकी झारखंड सरकार का प्रथम लक्ष्य है, की कोरोनो महामारी को देश से उखाड़ फेंकने में झारखंड अग्रिम भूमिका अदा करे, और झारखंड वाशियो को इस महामारी से जल्द से जल्द मुक्ति दिलाकर आम जनमानस को सुव्यवस्थित किया जा सके। चुकी यह किसी से छिपा नहीं है की इस महामारी में झारखंड ही नही बल्कि देश की क्या स्थिति है। उन्होंने बताया की हमारा प्रयास है की पाकुड़ जिला के लोगो का जल्द से टीकाकरण संपन्न हो। उन्होंने यह भी बताया की अब लोगो में जागरूकता आई है कारणवश टीकाकरण शिविर पर आम लोग काफी संख्या में पहुंच रहे है। जबकि उन्होंने उम्मीद जताई कि जिस प्रकार से टीकाकरण अभियान में तेजी आई है, पाकुड़ जिला में जल्द ही टीकाकरण संपन्न कर लिया जाएगा।

 

 

वहीं नगर उपाध्यक्ष वंशराज गोप ने जानकारी देते हुए कहा की 4 बजे तक 170 लोगो का टीकाकरण करवाया जा चुका है एवं शिविर में लगातार लोगो का आना जारी है। बताते चले की
18 प्लस के 140 लोगो ने एवं, 45 के प्लस 30 को टीका लगवाया जा चुका है।

 

मुख्य भूमिका निभाते हुए प्रकाश सिंह ने बताया की देर शाम वैक्सिनेशन सम्पन्न के बाद यह निर्णय लिया जाएगा की कल शिविर का आयोजन कहा किया जाएगा। चुकी जिला अध्यक्ष श्री श्याम यादव जी का आदेश है की आम लोगो को ज्यादा से ज्यादा सुविधा के साथ टीकाकरण कार्यक्रम संपन्न किया जाय। मौके पर जिला अल्पसंख्यक सचिव वीरेन घोष, जिला सदस्य नूर आलम, नगर सचिव रियाज अंसारी, वार्ड पार्षद कुतुबुद्दीन जी, मो रियाज अंसारी, एवं कई कार्यकर्ताओं के साथ वहां के क्षेत्रीय लोग उपस्थित थे।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed