शादी की रस्में बीच में छोड़ दुल्हन भागी मतगणना केन्द्र, जानें वज़ह

0
  • जीत का प्रमाणपत्र लेने के बाद दुल्हें को पहनाया वरमाला
2 मई को हुए चुनाव परिणाम में जीत हासिल करने के बाद एक दुल्हन अपनी शादी के रस्मों को बीच में छोड़कर सीधा मतगणना केन्द्र रवाना हो गई।
जी हां, यह खबर है रामपुर की जहां पर एक दुल्हन वरमाला पहनाने जा रही थी तभी उन्हें अपने चुनाव जीतने की खबर मिली जिसके बाद वह अपने आपको रोक नहीं पाई और सीधा मतगणना केंद्र चली गई। दुल्हन के लिबास में मतगणना पहुंची लड़की को देखकर कई लोग हैरान हो गए। बाद में पता चला की लड़की ने बीडीसी का चुनाव जीता है और वह यहां अपनी जीत का प्रमाणपत्र लेने आई है।

 

 

 

आपको बता दें कि 2 मई को यूपी में पंचायत चुनाव की मतगणना हुई थी और इसी दिन चुनाव जीतने वाली पूनम शर्मा की शादी भी थी। बता दें कि जहां पूनम की शादी हो रही थी वहां से मतगणना केंद्र 20 किलोमीटर की दूरी पर था। जीत की खबर मिलने के बाद पूनम शर्मा मतगणना केन्द्र रात के 9:30 बजे पहुंची और प्रमाण पत्र हासिल किया और फिर वापस बाकी की शादी की रस्में पूरी की।
टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक , पूनम शर्मा ने ग्रेजुएशन किया है। जीत हासिल करने के बाद पूनम ने कहा कि, यह उनकी शादी का सबसे सर्वश्रेष्ठ उपहार है क्योंकि अब वह बीडीसी की सदस्य बन गई है। उन्होंने आगे कहा कि, वह अपनी जिंदगी में कभी भी इस पल को नहीं भुलेंगी।
आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed