CMs से बोले PM मोदी, अगर हम एक राष्ट्र के तौर पर काम करेंगे तो संसाधनों की कोई कमी नहीं होगी

0

मुख्यमंत्रियों के साथ कोविड-19 की स्थिति पर हुई बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर हम एक राष्ट्र के तौर पर काम करेंगे तो संसाधनों की कोई कमी नहीं होगी। पीएम नरेंद्र मोदी ने 11 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के सीएम के साथ COVID19 स्थिति पर उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की। PM ने सभी राज्यों को केंद्र के पूर्ण समर्थन का आश्वासन दिया।

 

 

 

PM Narendra Modi chaired high-level meeting on #COVID19 situation with CMs of 11 states and UTs which have reported maximum number of cases recently. PM assured Centre’s full support to all states: Prime Minister’s Office (PMO)

 

 

 

प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा कि पीएम ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्रालय भी राज्यों के साथ संपर्क में है और स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहा है और समय-समय पर राज्यों को आवश्यक सलाह जारी कर रहा है।

 

 

 

ऑक्सीजन की आपूर्ति पर, पीएम ने राज्यों द्वारा उठाए गए बिंदुओं पर ध्यान दिया। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की आपूर्ति बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। सरकार के सभी संबंधित डिपो और मंत्रालय भी एक साथ काम कर रहे हैं। औद्योगिक ऑक्सीजन को भी तत्काल आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कहा गया है।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed