“वर्ल्ड हेल्थ डे” के अवसर पर चलाया गया विशेष टीकाकरण अभियान

0

झारखण्ड/पाकुड़ (संवाददाता) : उपायुक्त कुलदीप चौधरी ने बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कहा कि सरकार के निर्देशानुसार जिले भर में विशेषें कोविड-19 टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है।

 

 

इसी कड़ी में आज बुधवार 7 अप्रैल को विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर विशेष ड्राइव चलाकर मेगा वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन करते हुए 45 वर्ष से अधिक के उम्र सीमा वाले व्यक्तियों को कोविड-19 वैक्सीन दिया जा रहा है।

 

 

मौके पर सिविल सर्जन पाकुड़ डॉ रामदेव पासवान ने बताया कि विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर जिले भर में 128 पंचायतों में कोविड-19 वैक्सीनेशन मेगा शिविर आयोजित किया गया है। जिसके माध्यम से नियमावली के अनुरूप अधिक से अधिक व्यक्तियों को कोविड-19 की वैक्सीन नजदीकी वैक्सीनेशन सेंटर पर दी जा रही है। ताकि अधिकतम व्यक्तियों को वैक्सीन देकर जिले में बढते कोरोना संक्रमण पर काबू पाया जा सके। उन्होंने कहा कि जिले में 1 अप्रैल 2021 से ही विशेष टीकाकरण अभियान चलाकर 45 वर्ष की उम्र से अधिक व्यक्तियों का टीकाकरण किया जा रहा है।

 

 

इसी क्रम में दिनांक 4 अप्रैल से 14 अप्रैल तक विशेष अभियान के तहत टीकाकरण किया जाएगा।

डॉ रामदेव पासवान ने कोविड-19 टीकाकरण को पूरी तरह से सुरक्षित बताते हुए लोगों से वैक्सीनेशन सेंटर पर आकर वैक्सीन लेने का अनुरोध किया।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed