लाभार्थी सम्पर्क अभियान की मंडल स्तरीय कार्यशाला 24 से 27 फरवरी तक

0

 

झारखण्ड/पाकुड़ : प्रदेश नेतृत्व के निदेशानुसार भारतीय जनता पार्टी राजमहल लोकसभा क्षेत्र का लाभार्थी संपर्क अभियान हेतु कार्यशाला सम्पन्न होने के उपरांत अब लोकसभा क्षेत्र में मंडल स्तरीय कार्यशाला का आयोजन पाकुड़ जिला के 12 मंडलों में दिनांक 24 से 27 फरवरी तक किया जाएगा।

 

भाजपा जिलाध्यक्ष अमृत पाण्डेय के जानकारी देते हुए कहा कि विगत दिनों बड़हरवा में लोकसभा स्तरीय लाभार्थी संपर्क अभियान का कार्यशाला आयोजित किया गया था जिसमें में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष-सह-लाभार्थी संपर्क अभियान के प्रदेश संयोजक राकेश प्रसाद,प्रदेश सह संयोजक-सह-पूर्व मंत्री डॉ. लुईस मरांडी, प्रदेश मंत्री दुर्गा मरांडी,पाकुड़ जिला प्रभारी अमित कुमार सिंह सहित राजमहल लोकसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेताओं का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ था।पाकुड़ जिला से 45 भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यशाला में भाग लिया था और अब पाकुड़ जिला में लाभार्थी सम्पर्क अभियान हेतु मंडल स्तर पर कार्यशाला का आयोजन किया जाना है।

 

 

भाजपा जिला उपाध्यक्ष-सह-लाभार्थी संपर्क अभियान के लोकसभा सह संयोजक हिसाबी राय ने बताया कि केंद्र की मोदी सरकार के द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजना से लाभान्वित हो चुके लाभार्थियों के घर तक जाकर मंडल एवं पंचायत स्तर तक पहुंचने के लिए मंडल स्तरीय संयोजक एवं सह संयोजक एवं कार्यकर्ताओं के माध्यम से जन-जन तक मोदी जी का संदेश पहुंचाने के लिए मंडल स्तरीय कार्यशाला का आयोजन 24 से 27 फरवरी तक किया जा रहा है।

 

 

इस कार्यशाला में मंडल के मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी, मंडल के संयोजक, सह संयोजक, लाभार्थी सूची के संपर्क टोली के कार्यकर्ता एवं लोकसभा स्तरीय कार्यशाला में समल्लित कार्यकर्तागण भाग लेंगे।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed