सुहागरात की रात से पती करता था बीवी के साथ अननैचुरल सेक्‍स, बाद में पता चला बचपन के दोस्त के साथ हैं समलैंगिक रिश्ते

0
आगरा से एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। थाना हरीपर्वत पुलिस के मुताबिक, शहर के जूता बिजनेसमैन के बेटे को शनिवार को गिरफ्तार किया गया है। आरोप बताया जा रहा है कि, उसने अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक कृत्य, मारपीट, गालीगलौज, जान से मारने की धमकी और अंतरंग संबंध के वीडियो बनाए है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। पीड़िता ने बताया कि, सुहगरात के बाद से पति उसके साथ उत्पीड़न कर रहा था। कई बार जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाए। इसके अलावा पत्नी को पता चला की उसका अपने बचपन के दोस्त से समलैंगिक संबंध भी हैं। इसका विरोध करने पर सास-ससुर ने घर छोड़ने की धमकी भी दे दी। बता दें कि, बेटी भी हरीपर्वत क्षेत्र की रहने वाली है और एक जूता बिजनेसमैन की बेटी हैं। दोनों की शादी मई 2021 को खंदारी क्षेत्र के जूता उद्यमी के बेटे से हुई थी।

इसे भी पढ़ें: ED ने नहीं की कस्टडी बढ़ाने की मांग, नवाब मलिक को दाऊद से जुड़े केस में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

पीड़िता ने बताया कि, शादी के बाद पहली रात को ही पति ने अप्राकृतिक कृत्य करने के लिए मजबूर किया और जब इसका विरोध किया तो वह काफी गुस्सा हो गया जिससे वह उस समय शांत हो गई। बाद में कई ऐसे मौके आए जब पीड़िता के साथ दोबोरा ऐसी हरकत करने की कोशिश की गई। पीड़िता को समझ नहीं आया कि उसके साथ हो क्या रहा है और बाद में उसे पता चला कि उसके पति का अपने बचपन के दोस्त के साथ समलैंगिक संबंध हैं। लड़के की तस्वीर और व्हाट्सएप चैटसे लड़की को आशंका हुई है। पीड़िता के आरोप लगाया कि उसके पति ने उसके साथ एक बार नहीं बल्कि कई बार अप्राकृतिक कृत्य किया। 9 दिसंबर को जब पती की जन्मदिन पार्टी हुई तो आरोपी ने जमकर शराब पी और उसके बाद पीड़िता के साथ मारपीट की। यहीं नहीं पति ने अपनी पत्नी के साथ अंतरंग संंबंध के वीडियो तक बना लिया और जब पत्नी ने डिलिट करने को कहा तो उसे सार्वजनिक करने की धमकी दे डाली। पीड़िता ने पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया है।  पुलिस ने आरोपी पति को बीएमडब्ल्यू कार के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *