राजस्थान के CM अशोक गहलोत कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

0

राजस्थान कोरोना के कहर जारी है। कोरोना केसेज की बेहताशा बढ़ोतरी ने लोगों की नींद उड़ा दी है। राजधानी जयपुर और प्रदेश के दूसरे सबसे बड़े शहर जोधपुर के साथ ही ख्वाजा की नगरी अजमेर भी हॉट स्पॉट बनने की ओर अग्रसर हो गया है। अब कोरोना ने सूबे के मुख्यमंत्री को भी अपनी चपेट में ले लिया है। राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ही ट्विट करके दी है। अशोक गहलोत ने ट्वीटर पर लिखा कि आज शाम मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया है। मेरे बेहद हल्के लक्षण हैं एवं कोई अन्य परेशानी नहीं है। आज मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से निवेदन है कि वे स्वयं को आइसोलेट कर लें एवं अपना कोविड टेस्ट अवश्य करवाएं।

आज शाम मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया है। मेरे बेहद हल्के लक्षण हैं एवं कोई अन्य परेशानी नहीं है। आज मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से निवेदन है कि वे स्वयं को आइसोलेट कर लें एवं अपना कोविड टेस्ट अवश्य करवाएं।

— Ashok Gehlot (@ashokgehlot51) January 6, 2022

इसे भी पढ़ें: पंजाब में अनुसूचित जाति सदस्य राजस्थान में भूमि खरीद के लिए जाति लाभ का दावा नहीं कर सकते: न्यायालय

राजस्थान में कोरोना के मामलों में तेज उछाल

राजस्थान में 5 जनवरी को 1883 और नये कोरोना वायरस संक्रमित मरीज पाये गये है जिससे राज्य में अब तक संक्रमितों की संख्या बढ कर 9,60,453 हो गई है। वहीं बुधवार को संक्रमण से दो और व्यक्तियों की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग ने इसकी जानकारी दी। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि राज्य में बुधवार को 1883 कोरोना वायरस संक्रमण के नये मामले सामने आये है। इनमें 1138 मामले जयपुर में, जोधपुर में 230, अजमेर में 94, अलवर में 79, कोटा में 53, भरतपुर-सीकर में 36-36, बीकानेर में 34 मामले शामिल है। उन्होंने बताया कि बुधवार को जोधपुर और जयपुर में एक एक संक्रमित मरीजों की मौत हो गयी जिससे राजधानी राज्य में अब तक इस घातक संक्रमण से मरने वालों की संख्या 8967 हो गई है।  

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed