काशी में भाजपा पदाधिकारियों संग यूपी चुनाव पर मंथन करेंगे गृह मंत्री अमित शाह

0
वाराणसी। भाजपा के चाणक्य और देश के गृहमंत्री अमित शाह आज 28 दिसंबर को काशी पधार रहे हैं, इस दौरान वह हरहुआ के गोकुल धाम में भाजपा कार्यकर्ती संग बैठक में हिस्सा लेंगे, इस बैठक यूपी विधानसभा चुनाव 2022 पर जरूरी मंत्रणा की जाएगी। गृह मंत्री अपने दौरे पर काशी विश्वनाथ मंदिर और बाबा काल भैरव जाने की भी संभावना है।
 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें: धान बिक्री हेतु अब तक 12.75 लाख किसानों द्वारा ऑनलाइन पंजीकरण कराया गया

बैठक में भाजपा से जुड़े, विधायक, मेयर सहित कई पदाधिकारी हिस्सा लेंगे। अमित शाह के आगमन की सभी तैयारियां हो चुकी है, और मीटिंग में शामिल होने वाले पदाधिकारियों ने भी चुनाव, मतदाता, बूथ समेत सभी जानकारियां इकठ्ठा कर ली है। अमित शाह आज सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम कर, कल 29 दिसंबर को सुबह ही वह बाबतपुर एयरपोर्ट जायेगे, वहां से गोरखपुर के लिए निकल जायेंगे। सूत्रों के अनुसार वह ज्ञानपुर में बीजेपी की जनविश्वास यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने के साथ ही, जनसभा को भी संबोधित करेंगे, जिसके बाद वह आज शाम हेलीकॉप्टर द्वारा वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पधारेंगे, शाम को 6 से रात के 8 बजे तक गृह मंत्री की पदाधिकारियों संग बैठक तय है।
 

इसे भी पढ़ें: बीजेपी और अपना दल के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर मनमुटाव

गृह मंत्री के आगमन प्रोटोकॉल में उनके मंदिर दर्शन का तो उल्लेख नहीं है पर माना जा रहा है की, श्री काशी विश्वनाथ धाम के लोकार्पण के बाद पहली बार अमित शाह काशी आ रहे है, ऐसे में वह खुद को विश्वनाथ धाम की भव्यता निहारने से रोक नही पाएंगे।
 

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed