झारखण्ड : जमशेदपुर में कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही मरीज ने लगा दी दौड़

0
  • जुबली पार्क में हो रही थी जांच 
  • स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप

झारखण्ड के पूर्वी सिंहभूम जिले के जमशेदपुर में कल रविवार को एक व्यक्ति कोरोना से संक्रमित पाया गया। स्वास्थ्य विभाग की ओर से की गई जांच में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर कुछ देर युवक वहां ठहरा।

 

 

 

 

लेकिन उसके बाद युवक जांच टीम को चकमा देकर वहां से भाग गया। टीम उसकी तलाश करने के लिए उसके घर तक गई। इसके बावजूद उसका कहीं कोई अता पता नहीं चला। इस घटना के बाद से विभाग में हडकंप मचा हुआ है।

 

ओमिक्रॉन वैरिएंट को लेकर देश-दुनिया में दिख रही चिंताओं के बीच कुछ लोगों की लापरवाही दूसरे लोगों के लिए खतरा पैदा करने वाली है।

 

बताया जा रहा है कि रविवार के दिन शहर के प्रमुख पर्यटन स्थलों में से एक जुबली पार्क में स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोरोना जांच शिविर लगाया गया था। जिसके चलते वहां लोगों की भारी भीड़ थी। इस शिविर में लोगों की कोरोना जांच चल रही थी। इसी दौरान एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। टीम ने उसे वहां मौजूद लोगों से दूर खड़े होने का निर्देश दिया। भीड़ से निकलने के बाद उस युवक ने दौड़ लगा दी।

 

 

 

 

टीम के दूसरे सदस्य भी उसे पकड़ने के लिए पीछे दौड़े लेकिन वह सबको चकमा देकर वहां से फरार हो गया। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी डॉ साहिर पाल ने बताया कि कैंप में कुल करीब 400 लोगों के लोगों की जांच की गई। इसमें एक किशोर पॉजिटिव पाया गया।

 

 

 

बताया जा रहा है कि वह युवक साकची काशीडीह इलाके का रहने वाला था। युवक के फरार होने के बाद टीम उसके घर पहुंची। कुछ पड़ोसी लोगों ने बताया गया कि युवक घर नहीं पहुंचा है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से कहा जा रहा है कि युवक को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। इसके बाद उसे आइसोलेट किया जाएगा।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed