योगी सरकार के पांच साल तो महज ट्रेलर, असली फिल्म अभी बाकी है: नितिन गडकरी

0

लखनऊ। केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की सराहना करते हुए रविवार को कहा कि यह तो महज ट्रेलर है, असली फिल्म तो अभी बाकी है।
गडकरी ने बिजनौर जिले के चांदपुर में भाजपा की जन विश्वास यात्रा की शुरुआत करने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, हम उत्तर प्रदेश में केवल गुंडागर्दी को समाप्त नहीं कर रहे हैं। हम गरीबी, भुखमरी और बेरोजगारी को भी समाप्त करने जा रहे हैं। जो पांच साल आपने देखा, वह तो ट्रेलर था। असली फिल्म शुरू होना तो अभी बाकी है। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार का डबल इंजन लगा दो, फिर आप शांति से बैठो और देखो कि कैसे चमत्कार होगा।
उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में 2014 में रामराज्य की शुरुआत हुई है। देश बदल रहा है और उत्तर प्रदेश भी।

इसे भी पढ़ें: संबंधों को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार: भारत ने पांच मध्य एशियाई देशों से कहा

साल 2014 के पहले उत्तर प्रदेश कैसा था और आज कैसा है।
गडकरी ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में पिछले 50 वर्षों के दौरान जितनी सड़कें नहीं बनी उतनी पिछले 5 वर्षों के दौरान भाजपा सरकार ने बना डाली हैं।
केंद्रीय मंत्री ने कहा, भाजपा के शासन में सड़कों का कायाकल्प हो चुका है। राष्ट्रीय राजमार्ग एक प्रदेश से दूसरे राज्य को जोड़ रहा है। जो यात्रा पहले तीन घंटे में करनी पड़ती थी, वह यात्रा आज एक घंटे में पूरी हो रही है। हम दिल्ली से देहरादून नया रास्ता बना रहे। अगले दो सालों में आप दिल्ली से देहरादून केवल दो घंटे में पहुंच जाएंगे। दिल्ली से चंडीगढ़ दो घंटे में, दिल्ली से जयपुर दो घंटे में, दिल्ली से अमृतसर चार घंटे में, दिल्ली से कटरा छह घंटे में और दिल्ली से श्रीनगर केवल आठ घंटे में पहुंचाने का काम हम कर देंगे।
इस दौरान उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी मौजूद थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed