बसपा प्रमुख मायावती की मां रामरती का निधन, 92 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

0

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती की मां रामरती का शनिवार को निधन हो गया। मायावती की मां ने दिल्ली के अस्पताल में अंतिम सांस ली। बसपा ने बयान जारी कर इसकी जानकारी दी। बसपा ने बताया कि पूज्य माता रामरती जी का इलाज के दौरान अस्पताल में हृदय गति रूकने से स्वर्गवास हो गया है। वे लगभग 92 वर्ष की थीं। वे बहुत ही नेक व विशुद्ध परिवारिक महिला थीं तथा अपने सभी बच्चों की अच्छी परवरिश के लिए उन्होंने हमेशा बड़ी मेहनत व लगन से काम किया। 

इसे भी पढ़ें: बंगाल के मंत्री सुब्रत मुखर्जी का निधन, मेरे लिए बड़ा झटका: ममता 

बसपा ने कहा कि मायावती की मां अपने आखिरी समय तक परिवार के बीच ही रहीं तथा सभी लोगों के लिए शक्ति व प्रेरणा की खोरा बनी रहीं। यह दुःखद खबर मिलते ही मायावती अपनी माता जी के अन्तिम दर्शन करने 3 त्यागराज मार्ग, नई दिल्ली पहुंच रही है। 

इसे भी पढ़ें: उपराष्ट्रपति नायडू ने कोनेरू रामकृष्ण राव के निधन पर शोक व्यक्त किया 

आपको बता दें कि मायावती की मां का अंतिम संस्कार 14 नवंबर को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में होगा। मां रामरती काफी समय से बीमार चल रही थीं। इसी वजह से उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बसपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी प्रमुख की मां के निधन पर शोक व्यक्त किया है। करीब एक साल पहले मायावती के पिता प्रभु दयाल का 95 साल की उम्र में निधन हो गया था।

BSP PRESS NOTE-13-11-2021-BEHENJI MOTHER DEMISE pic.twitter.com/XjUMsw8olG

— Mayawati (@Mayawati) November 13, 2021

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed