• सॉफ्टवेयर इंजीनियर है आरोपी

नई दिल्ली : आईसीसी विश्व कप के शुरुआती मुकाबलों में भारत का प्रदर्शन काफी खराब रहा। इसके चलते भारतीय टीम की जमकर आलोचना हुई, लेकिन कुछ लोगों ने तो टीम के खिलाड़ियों और उनके परिवार को धमकियां देना शुरू कर दिया। इसी क्रम में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को रेप की धमकियां मिली थीं। इस मामले में अब मुंबई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

 

 

  • सॉफ्टवेयर इंजीनियर है आरोपी

जानकारी के मुताबिक विराट कोहली की बेटी को धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया है। आरोपी को मुंबई पुलिस की सायबर सेल ने गिरफ्तार किया है। वहीं अब आरोपी को पुलिस टीम मुंबई लेकर आ रही है। बताया गया कि आरोपी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। जिसकी पहचान रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी के तौर पर हुई है।

 

 

 

 

पुलिस के मुताबिक आरोपी हैदराबाद का ही रहने वाला है। उसने आईआईटी हैदराबाद से बीटेक किया है। पहले आरोपी फ़ूड डिलीवरी एप के लिए सॉफ्टवेयर बनाने का काम कर चुका है। फिलहाल आरोपी को मुंबई लाया जा रहा है, यहां टीम उससे मामले के संबंध में पूछताछ करेगी।

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि टीम द्वारा मैच में खराब प्रदर्शन को लेकर मोहम्म समी को भी निशाना बनाया गया था। इसके बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को रेप की धमकी दी गई थी। इस मामले पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने भी आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा कि टीम के खराब प्रदर्शन के चलते उसके परिवार को निशाना बनाना गलत है।

 

 

 

 

 

दिल्ली महिला आयोग ने भी इस मसले पर एक्शन लिया है। दिल्ली महिला आयोग ने इस मामले में नोटिस जारी कर पुलिस से सवाल किए थे और अभी तक लिए गए एक्शन की जानकारी मांगी थी।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed