नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े को बताया फर्जी आदमी, बोले- NCB अधिकारी ने जन्म प्रमाण पत्र में की छेड़छाड़

0

मुंबई। महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एनसीबी के मंडल निदेशक समीर वानखेड़े को लेकर बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि समीर वानखेड़े एक फर्जी व्यक्ति है। इसका जन्म प्रमाण पत्र समीर दाऊद वानखेड़े का है। इसने जन्म प्रमाण पत्र में छेड़छाड़ की और उनके पिताजी ने धर्मांतरण करने के बाद जो नाम बदला था उसे दुरुस्त किया। इसी आधार पर उसने अपना जाति प्रमाण पत्र निकाला। 

इसे भी पढ़ें: मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी के मामले में हुआ बड़ा खुलासा, भोपाल के बड़े बिजनेसमैन के बेटे का नाम आया सामने 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि आईआरएस के उम्मीदवारों के अधिकारों को फर्जीवाड़ा करके छीना गया है… फर्ज़ी मामले बनाना, लोगों से बड़े पैमाने पर पैसा वसूल करना और वो ही पैसा बिल्डरों के पास पार्क करना। इसने बड़े पैमाने में फर्ज़ी मामले बनाए, लोगों को डराया, पैसे वसूल किए।

नवाब मलिक ने साझा की थी तस्वीर

दरअसल, नवाब मलिक ने एक तस्वीर साझा की जिसमें एनसीबी अधिकारी के पिता का नाम दाऊद दिखाया गया है। हालांकि, इस तस्वीर को लेकर समीर वानखेड़े का भी बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि उनके पिता का नाम ज्ञानदेव है जो एक आबकारी अधिकारी थे। 

इसे भी पढ़ें: एनसीबी अधिकारी वानखेड़े ने कुछ भी गलत नहीं किया है, दलित अधिकारी को निशाना बनाना सही नहीं: मंत्री 

आपको बता दें कि ड्रग्स मामले में समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के दामाद का नाम जोड़ा था उसके बाद से ही एनसीपी नेता ने एनसीबी के मंडल निदेशक पर हमले तेज कर दिए थे। उन्होंने कहा था कि पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद केंद्र सरकार ने विशेष रूप से वानखेड़े को एजेंसी में नियुक्त किया था और नवाब मलिक ने वानखेड़े को बोगस अधिकारी करार देते हुए कहा था कि उनके खिलाफ एक बार सबूत बाहर आ जाएं तो वह एक दिन भी सरकारी सेवा में नहीं रह सकते।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed