मेरठ में भाजपा विधायक की गाड़ी के पीछे काले झंडे लेकर दौडे़ किसान,जताया विरोध

0
मेरठ , विधानसभा चुनाव से पहले किसान आंदोलन सत्ताधारी नेताओं के लिए मुसीबत बनने लगा है। रविवार को मेरठ में पसवाड़ा गांव में अभिनंदन समारोह व दौड़ प्रतियोगिता कार्यक्रम में सम्मिलित होने आये मुख्य अतिथि भाजपा विधायक सतवीर त्यागी को किसान संगठन से जुड़े गांव के किसानों ने लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर रोष व्यक्त करते हुए काले झडे दिखाये। 
दरहसल,भाजपा विधायक सत्यवीर त्यागी अपनी किठौर विधानसभा क्षेत्र के पसवाड़ा गांव में पहुंचे थे। जहां भाजपा कार्यकर्ता विशाल चौधरी ने गांव में दौड़ का आयोजन कर रखा था, विधायक को इस कार्यक्रम में फीता काटना था। जैसे ही भाजपा विधायक सत्यवीर त्यागी की गाड़ी अपने 5 गाड़ियां के काफिले के साथ गांव में पहुंची तो किसानों ने अपना विरोध शुरू कर दीया। किसानो के जबरदस्त  विरोध के चलते विधायक गाड़ी से नहीं उतर सके । यही नहीं गांव के सभी रास्तों पर जहां से भी विधायक का काफिला गुजरा वहीं पर किसानों व ग्रामीणों ने काले झंडे लेकर नारेबाजी शुरू कर दी। आधा घंटे तक गांव में हंगामे की स्थिति बनी रही।
आपको बता दें की पसवाड़ा गांव जाट बाहुल्य गांव हैं। इसी गांव के भााजपा कार्यकर्ता के कार्यक्रम में विधायक पहुंचे थे। जब किसानों ने विरोध कर काले झंडे दिखाए तो भाजपा विधायक के ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी। गांव में खूब हंगामा हुआ। किसान झंडे लेकर विधायक की गाड़ी के पीछे भागते दिखे। इस संबंध में किठौर क्षेत्र के विधायक सतवीर त्यागी ने कहा कि कुछ गांव के शरारती लोगों ने उनकी छवि धूमिल करने के उद्देश्य से काले झंडे दिखाये।
जानकारी के अनुसार विधायक के साथ विशाल चौधरी व पूर्व प्रधान मनोज चौधरी के साथ भी अभद्रता की गई है। किसान वीर सिंह, सतेंन्द्र, भरतवीर आदि के नेतृत्व में बड़ी संख्या में किसानों ने विधायक का विरोध करते हुए भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। वहीं किसानों के इस विरोध प्रदर्शन की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो गया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed