• बेटी की शादी के लिए बैंक से निकले थे रुपये

झारखण्ड/पाकुड़ : ज़िले के नगर थाना क्षेत्र के कालिकापुर में आज दोपहर करीब 2:30 बजे शनि मंदिर के पास सरकारी शिक्षक से उचक्कों ने पांच लाख रुपए उड़ा लिया।

 

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बैंक कॉलोनी के रहने वाले उत्क्रमित मध्य विद्यालय हरिहरा के शिक्षक रामदेव मंडल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चांचकी एसबीआई शाखा से रुपया निकालकर अपनी बाइक से घर आ रहा था। बाइक में उनके साथ एक अन्य शिक्षक भी बैठे थे। पीछे बैठे शिक्षक बैग में पैसे भरकर बाइक के बीच में पकड़ कर रखा था। बैंक से आने के दौरान जैसे ही शनि मंदिर के पास पहुंचे, पहले से रेकी कर रहे दो उचक्कों ने रुपए छीन लिया और शहर की तरफ भाग निकले।

 

 

 

  • पल्सर बाइक से हुए फ़रार

दोनों उचक्के पल्सर बाइक में बैठ रुपए छीनकर जैसे ही भागने लगे, दोनों शिक्षकों ने चोर चोर चिल्लाने शुरू कर दिया पर तब तक दोनों भागने में सफल रहा।

 

 

तुरंत घटना की सूचना नगर थाना में इसकी दर्ज कराई गई। शिक्षक श्री मंडल ने कहा कि बेटी की शादी के लिए पैसे निकल कर ले जा रहा थे। बैग में नकद के साथ उनका मोबाइल भी था। आगामी नवंबर महीने में ही उनकी बेटी की शादी है।

 

 

 

इधर एसडीपीओ के नेतृत्व में नगर थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण यादव मोबाइल लोकेशन के आधार पर छापेमारी कर रही है। पुलिस साहिबगंज जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दियारा इलाके में भी छापेमारी कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया अपराधियों को जल्द ही पकड़ घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

 

: द न्यूज़ के लिए मक़सूद आलम की स्पेशल रिपोर्ट।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed