महाराष्ट्र के मंत्री ने क्रूज पर रेड की कार्रवाई को बताया फर्जी, बीजेपी की संलिप्ता की ओर इशारा करते हुए कहा अगला निशाना शाहरुख

0

शरद पवार वाली एनसीपी के प्रवक्ता और महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर गंभीर आरोप लगाते हुए आर्यन खान को लेकर भाजपा को घेरा है। यही नहीं एनसीपी नेता ने तो एनसीबी की पूरी कार्रवाई पर ही सवाल उठाते हुए आर्यन कि गिरफ्तारी को फर्जी बता दिया और कहा कि अगला निशाना शाहरुख खान हैं।  मलिक ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मामले में किसी भी प्रकार का ड्रग्स मिला ही नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी बॉलीवुड और राज्य सरकार को बदनाम करने का हर संभव प्रयास कर रही है।

क्रूज पर छापेमारी फर्जी

महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक ने यहां दावा किया, ‘‘यह (छापेमारी) फर्जी नाटक था। एनसीबी को क्रूज पर कोई ड्रग्स नहीं मिला। उन्होंने कुछ वीडियो भी जारी किए, जिनके बारे में बताया जा रहा है कि ये वीडियो छापेमारी से संबंधित हैं। राकांपा नेता ने कहा कि एक वीडियो में आर्यन खान के साथ चल रहा व्यक्ति एनसीबी का अधिकारी नहीं है और उसकी सोशल मीडिया प्रोफाइल के अनुसार वह कुआलालम्पुर में रहने वाला एक निजी जासूस है। मलिक ने आरोप लगाया कि इसके अलावा एक अन्य वीडियो में दो व्यक्ति इस मामले में गिरफ्तार अरबाज मर्चेंट को ले जाते दिख रहे हैं और इनमें से एक भाजपा का सदस्य है। उन्होंने कहा, ‘‘यदि ये दोनों एनसीबी के अधिकारी नहीं हैं, तो वे हाई-प्रोफाइल लोगों (आर्यन और मर्चेंट) को क्यों ले जा रहे थे।’’ मलिक ने दावा किया कि मर्चेंट के साथ देखा गया व्यक्ति 21 से 22 सितंबर को गुजरात में था और उसका संबंध मुंद्रा बंदरगाह से 3,000 किलोग्राम हेरोइन की जब्ती के मामले से जोड़ा जा सकता है। 

इसे भी पढ़ें: आखिर कहां हैं मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह? महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कहीं यह बड़ी बात

आर्यन के साथ दिखने वाला व्यक्ति बीजेपी का कार्यकर्ता

नवाब मलिक ने कहा कि आर्यन खान के साथ वायरल हुए फोटो में दिखने वाला व्यक्ति मनीष भानुशाली है। जो बीजेपी का कार्य करता है। मनीष भानूशाली की तस्वीर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के साथ भी है। ऐसे में एनसीबी को यह बताना चाहिए कि आखिर उनका और भानुशाली का क्या संबंध है? नवाब मलिक ने बीजेपी नेता मनीष भानूशाली और केपी गोसावी पर आरोप लगाए हैं।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र: ठाणे में कोरोना के 281 नए मामले आए सामने, चार लोगों की हुई मौत

 अगला निशाना शाहरुख

मलिक ने कहा, ‘‘भाजपा पूरे एनसीबी का इस्तेमाल लोगों, महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड को बदनाम करने के लिए कर रही है।’’ उन्होंने आरोप लगाया कि एनसीबी उन लोगों को निशाना बना रहा है, जो भगवा दल के खिलाफ हैं। उल्लेखनीय है कि मलिक के दामाद समीर खान को मादक पदार्थों के एक कथित मामले में 13 जनवरी, 2021 को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। उन्होंने कहा कि अगला निशाना शाहरुख खान हैं। इसके लिए पिछले एक महीने से क्राइम रिपोर्टरों को सूचना प्रसारित की जा रही थी। 

Aryan Khan’s arrest is a forgery. For the last one month, the information was being circulated to crime reporters that the next target is actor Shah Rukh Khan: Maharashtra Minister Nawab Malik pic.twitter.com/moaRhfzZx2

— ANI (@ANI) October 6, 2021

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *