कन्हैया को लेकर महागठबंधन में तकरार, राजद ने कहा- वह एक और सिद्धू की तरह हैं जो कांग्रेस को बर्बाद कर देंगे

0
मुजफ्फरपुर (बिहार)। कन्हैया कुमार को लेकर बिहार में कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने के बाद महागठबंधन में दरार की आशंका बढ़ गई है। आरजेडी नेता कन्हैया पर अब सीधा सीधा हमला करना शुरू कर दिया है। कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर आरजेडी की ओर से कटाक्ष किया गया है। आरजेडी ने कहा कि कन्हैया कुमार भी एक और नवजोत सिंह सिद्धू की ही तरह है जो सबसे पुरानी पार्टी को बर्बाद कर देंगे। 
 

इसे भी पढ़ें: बिहार समेत समूचे पूर्वी, पूर्वोत्तर भारत के लिए प्रधानमंत्री के मन में बड़ा स्थान : केंद्रीय मंत्री

शिवानंद तिवारी का बयान
कांग्रेस को ‘डूबता जहाज’ बताकर उसका मजाक उड़ाते हुए राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि कन्हैया के शामिल होने से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। तिवारी ने कन्हैया के उस बयान का जिक्र किया कि ‘‘कांग्रेस एक बड़ा जहाज है जिसे बचाने की जरूरत है’’। राजद नेता ने कहा, ‘‘वह एक और नवजोत सिंह सिद्धू की तरह है जो पार्टी को और बर्बाद कर देगा।’’ राजद नेता ने पत्रकारों से कहा, ‘‘कन्हैया कुमार के शामिल होने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। वह पार्टी को नहीं बचा सकते। कांग्रेस एक डूबता जहाज है और इसका कोई भविष्य नहीं है। ’’ 
 

इसे भी पढ़ें: ‘देश के जिला अस्पतालों में प्रति एक लाख आबादी पर 24 बिस्तरें, पुडुचेरी सबसे आगे, बिहार सबसे पीछे’

राजद नाराज
राजद सूत्रों का कहना है कि पार्टी इस बात से नाखुश है कि तेजस्वी यादव से सलाह किए बिना कन्हैया कुमार को कांग्रेस में शामिल कर लिया गया। कांग्रेस राजद के नेतृत्व वाले विपक्षी गठबंधन ‘महागठबंधन’ का हिस्सा है जिसने 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के खिलाफ चुनाव लड़ा था। हालांकि कांग्रेस की बिहार इकाई के नेताओं ने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।
 

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed