छत्तीसगढ़ में सीएम बदलने पर टीएस सिंह देव ने कहा, हाईकमान लेगा फैसला

0
छत्तीसगढ़ में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चा के बीच टीएस सिंहदेव ने बड़ा बयान दिया है। प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों पर छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा कि मौजूदा हालात के मुताबिक आलाकमान फैसला लेगा। फिलहाल कोई नई स्थिति सामने नहीं आई। टीएस सिंह देव ने साथ ही कहा कि पार्टी में खींचतान उतनी नहीं है, जितनी बताई जा रही है। टीएस सिंह देव का यह बयान ऐसे समय में आया है जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी समझे जाने वाले कांग्रेस के करीब 15 विधायक इन दिनों दिल्ली में जमे हुए हैं।

The tussle in the party is not as much as it is being portrayed. The high command will take decision according to the current situation, no new situation has emerged: TS Singh Deo, Chhattisgarh Health Minister on speculations of leadership change in the state pic.twitter.com/ElDUNI218V

— ANI (@ANI) October 1, 2021 आपको बता दें कि पिछले कई महीनों से राज्य में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर खींचतान चल रही है। हालांकि खुद बघेल और कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव ने इसे तवज्जो नहीं देने की कोशिश करते हुए कहा कि इसको राजनीतिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए। दूसरी तरफ, दिल्ली पहुंचे विधायक बृहस्पत सिंह ने दो टूक कहा कि राज्य में नेतृत्व परिवर्तन का दूर-दूर तक कोई सवाल नहीं है और बघेल की अगुवाई में ही पूरे पांच साल सरकार चलेगी। छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल सरकार के ढाई वर्ष पूरे होने के बाद से लगातार चर्चा है कि मुख्यमंत्री पदढाई—ढाई वर्ष तक बघेल और फिर राज्य के वरिष्ठ नेता एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को देने की बात हुई थी। ऐसे में ये विधायक बुधवार को दिल्ली पहुंचे हैं। 

 

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed