पार्टी में उठापटक के बीच सोनिया गांधी से मिले कमलनाथ, किन मुद्दों पर हुई बात?

0

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दिल्ली के दौरे पर हैं। उन्होंने दस जनपथ पर जाकर सोनिया गांधी से मुलाकात की है। खबरों के अनुसार अरविंदर सिंह लवली ने भी सोनिया गांधी से मुलाकात की है। सोनिया गांधी से कमलनाथ की मुलाकात ऐसे वक्त में हुई है जब पंजाब में पार्टी अंदरूनी कलह से जूझ रही है। हालांकि लवली और कमलनाथ की सोनिया गांधी से किस संबंध में मुलाकात हुई है इसके बारे में जानकारी अभी सामने नहीं आई है। लेकिन माना जा रहा है कि पार्टी में चल रही उठापटक और उपचुनाव को लेकर ये बैठक हुई है। बता दें कि हाल ही में चुनाव आयोग ने मध्य प्रदेश में उपचुनाव की तारीखों का ऐलान किया है। खंडवा लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों पर 30 अक्टूबर को वोटिंग होनी है। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस छोड़ने की बात कहने वाले कैप्टन अमरिंदर का क्या है प्लान ? भाजपा में नहीं हो रहे शामिल लेकिन…

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी में आंतरिक कलह प्रदेश से लेकर केंद्रीय स्तर पर भी देखने को मिल रही है। एक तरफ जहां कैप्टन अमरिंदर सिंह इस्तीफे के बाद एकला चलो रे का राग अलाप रहे हैं वहीं जी-23 गुट ने भी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है और शीर्ष नेतृत्व को लेकर सवाल उठा रहे हैं। पार्टी के भीतर से ही वर्किंग कमेटी की बैठक बुलाने की मांग की जा रही है। 

Delhi | Senior Congress leader and former Madhya Pradesh CM Kamal Nath and party leader Arvinder Singh Lovely meet party’s interim president Sonia Gandhi at 10, Janpath pic.twitter.com/pepqeGlPxc

— ANI (@ANI) October 1, 2021

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed