• किसी की धमकी से डरने वाली नहीं : विनीता
  • लिखित शिकायत के बाद भी अभियुक्तों की गिरफ्तारी नहीं

: द न्यूज़ के लिए ब्यूरो राजेन्द्र वर्मा की रिपोर्ट।

झारखण्ड/धनबाद : स्वर्गीय राजकिशोर महतो की बहू एवं उनके पुत्र स्वर्गीय रजनीश महतो उर्फ बबलू की धर्मपत्नी विनीता सिंह को उसके ही परिवार के लोग धनबाद छोड़ने की धमकी दे रहे है जिससे विनीता सिंह काफी चिंतित है।

 

 

 

श्रीमती सिंह का कहना है की अब मैं किसी की धमकी से डरने वाली नहीं हूँ और न ही किसी के डर से धनबाद छोड़ने वाली हुँ। उनका यह भी मानना है कि जब से उनके पति की मौत हुई है तब से उनके परिवार के लोग ही उन्हें जान मारने की नीयत से उनके पीछे हाथ धोकर पड़े हुए है और कई बार अटैक भी कर चुके है। यदि जिला प्रशासन इस पर ध्यान नहीं दिया तो कभी भी मेरे साथ कोई अप्रिय घटना घट सकती है। उनका यह भी मानना है कि मुझे और मेरे बेटे को मारपीट करने की मंशा से ही बीते दिनों मेरे घर पर घुसे थे। लेकिन मेरे किराएदार एवं कुछ अन्य लोगों के कारण सफलता उनलोगों को नहीं मिली और अश्लील मैसेज भेजने वाले मनोज सिंह को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

 

 

 

साथ में आए राहुल कुमार, राजेश कुमार महतो उर्फ डब्बू एवं शंकर महतो पर घर में घुसकर जान मारने की नियत से आने को लेकर धनबाद थाना में एक मामला दर्ज किया गया। श्रीमती सिंह का कहना है की मनोज सिंह, राहुल कुमार, राजेश कुमार महतो उर्फ डब्बू एवं शंकर महतो का कहना है कि 27 एकड़ जमीन हमलोगों को दो। किसी को दान देने की जरूरत नहीं है। प्रोपर्टी पर ध्यान देना बंद करो और यदि ऐसा नहीं करेगी तो जान से भी हाथ धोना पड़ेगा। जिसको लेकर विनीत सिंह ने लिखित शिकायत धनबाद थाना को दी। इस मामले को धनबाद थाना ने कांड संख्या 407/2021 भादवि की धारा 452, 354, 385, 387, 504, 506, 509, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन अभीतक अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

 

 

 

श्रीमती सिंह का मानना है कि उन्हें प्रशासन एवं न्यायालय पर पूरा भरोसा है। अभियुक्तों को सजा और मुझे इंसाफ जरूर मिलेगा।

आकाश भगत

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed